क्रिकेट छोड़ देंगे, लेकिन कोरोना वैक्सीन नहीं लगाएंगे मुरली विजय! - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिकेट छोड़ देंगे, लेकिन कोरोना वैक्सीन नहीं लगाएंगे मुरली विजय!

मुरली विजय ने बायो बबल में रहने से भी कर दिया साफ इंकार।

Murali Vijay
Murali Vijay. (Photo Source: Twitter)

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज मुरली विजय अपने टेस्ट फॉर्मेट में खेल के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार ये बल्लेबाज अपने खेल नहीं बल्कि किसी और चीज को लेकर सुर्खियों में हैं। मुरली विजय की ये खबर जुड़ी है कोरोना वैक्सीन से, जी हां पढ़ने में आपको काफी अजीब लगेगा लेकिन ये खिलाड़ी अब कोरोना वैक्सीन से दूरी बना रहा है और इसका असर खेल पर नजर आ रहा है।

मुरली विजय ने की कोरोना वैक्सीन ना लगाने की जिद्द, हो गए बड़े टूर्नामेंट से बाहर

जब भी आपके सामने मुरली विजय का नाम आता है, तो आप सभी के दिमाग में उनकी टेस्ट मैचों की कई शानदार पारियां आती हैं। लेकिन फॉर्म में ना होने के कारण इस खिलाड़ी की टीम इंडिया से छुट्टी हो गई थी, साथ ही IPL में भी अब विजय को मौका मिलना बंद हो गया है। इसके बाद इस बल्लेबाज का ध्यान घरेलू क्रिकेट पर केंद्रित है, लेकिन अब कोरोना वैक्सीन को ना कहने के बाद मुरली विजय घरेलू क्रिकेट से भी पैकअप हो सकता है।

*मुरली विजय वैक्सीन नहीं लगवाना चाहते हैं, इसलिए तमिलनाडु टीम से नहीं खेले।
*मुरली विजय ने बायो बबल में रहने से भी कर दिया साफ इंकार।
*इसके बाद सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के लिए नहीं किया गया उनके नाम पर विचार।
*इस फैसले के बाद काफी मुश्किल है इस खिलाड़ी का घरेलू क्रिकेट खेलना।

घरेलू क्रिकेट में भी होता है कड़ा बायो बबल

जिस तरह इंटरनेशनल क्रिकेट में टीमों को कोरोना के बाद से बायो बबल में रहना पड़ रहा है, वैसे ही भारत के घरेलू क्रिकेट में भी हो रहा है। जहां BCCI खिलाड़ियों की जान को लेकर कोई खिलवाड़ नहीं करना चाहती है और कोरोना टेस्ट से लेकर खिलाड़ियों को कड़े बायो बबल के बीच घरेलू टूर्नामेंट खेलने पड़ रहे हैं।