उफ्फ! आर्यन खान के साथ पहुंची उनकी महिला मित्र ने बढ़ा दिया अपने लुक्स से मैच का पारा - क्रिकट्रैकर हिंदी

उफ्फ! आर्यन खान के साथ पहुंची उनकी महिला मित्र ने बढ़ा दिया अपने लुक्स से मैच का पारा

आईपीएल 2022 में केकेआर की टीम ने की शानदार शुरुआत।

Aryan Khan With Mystery girl (Photo Source: Twitter)
Aryan Khan With Mystery girl (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2022 के पहले ही मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आए। हालांकि फैंस के लिए यह कोई नई बात नहीं थी क्योंकि अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान वो मैदान पर अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचते हैं। लेकिन इस बार जब आर्यन खान वानखेड़े में मैच देखने पहुंचे तो उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल को स्पॉट किया गया।

अब हर तरफ उस मिस्ट्री गर्ल की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर वो मिस्ट्री गर्ल एक सनसनी बन चुकी है। इस समय आर्यन खान के साथ इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अब हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर आर्यन खान के साथ मैच देखने वाली ये लड़की है कौन?

आपको बता दें कि, इस वक्त शाहरुख खान स्पेन में  हैं और वहां वो अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरुख की गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर आर्यन खान की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपनी टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे थे।

यहां देखिए आर्यन खान के साथ उस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

केकेआर को पहले मुकाबले में मिली थी शानदार जीत

वहीं केकेआर के पहले मुकाबले की बात करें तो वहां उन्हें एक शानदार जीत मिली थी। सीएसके और कोलकाता के बीच खेले गए इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एमएस धोनी के शानदार अर्धशतक के बदौलत 131 रन बनाए थे। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर को रहाणे और वेंकटेश ने शानदार शुरुआत दी थी।

हालांकि कोलकाता ने बीच के ओवरों में विकेट जरूर गंवाए लेकिन अंत में उनकी टीम ने मुकाबले को ओवर शेष रहते जीत लिया था। उस मैच में शानदार गेंदबाजी करने के लिए उमेश यादव को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला था।