पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी सीजन में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को लेकर चल रही इस अफवाह पर उन्होंने खुद लगाया विराम - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी सीजन में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को लेकर चल रही इस अफवाह पर उन्होंने खुद लगाया विराम

नासिर हुसैन ने पाकिस्तान सुपर लीग में कमेंट्री करने की खबरों का किया खंडन।

Nasser Hussain. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)
Nasser Hussain. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और मशहूर प्रेसेंटेटर नासिर हुसैन ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के आगामी सीजन में कमेंट्री करने को लेकर चल रही सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है।

दरअसल नासिर हुसैन को लेकर यह अफवाहें थीं कि वह जल्द ही आने वाले एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के कमेंट्री पैनल में शामिल होंगे और रिपोर्ट्स यह भी थी कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान 4 फरवरी से PSL के 7वें सीजन में कमेंट्री करते हुए भी दिखाई देंगे।

लेकिन विश्व क्रिकेट में सबसे प्रसिद्ध कमेंटेटरों में से एक माने जाने वाले हुसैन ने एक आधिकारिक बयान में कहा है कि उनके न्यूजीलैंड में होने वाले आगामी आईसीसी महिला विश्व कप 2022 (ICC Women’s Cricket World Cup 2022) में कमेंट्री कर्तव्यों का पालन करने की सबसे अधिक संभावना है।

ICC Women’s World Cup 2022 माउंट माउंगानुई में 4 मार्च से शुरू होने वाला है, जिसमें टूर्नामेंट का पहला मैच न्यूजीलैंड महिला टीम और वेस्टइंडीज महिला टीम के बीच में खेला जायेगा।

नासिर हुसैन ने पाकिस्तान सुपर लीग में कमेंट्री करने की खबरों की किया खंडन

हुसैन ने स्पष्ट कर दिया हैं कि वह PSL 2022 के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होने आगे कहा है कि वह आगामी आईसीसी महिला विश्व कप में बतौर कमेंटेटर काम करेंगे।

हालांकि, 53 वर्षीय हुसैन ने उम्मीद जताई है कि वह भविष्य में पाकिस्तान सुपर लीग में कमेंट्री करेंगे। वह वर्तमान में एशेज सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं। जहां इंग्लैंड को 12 दिनों के रिकॉर्ड अंतराल में ऑस्ट्रेलिया ने पहले तीन मैच हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली हैं।

हुसैन ने पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक द्वारा ट्विटर पर साझा किये स्टेटमेंट में कहा कि वह PSL के आगामी 7वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने ट्वीट में कहा कि, अफवाहें कि मैं पीएसएल 7 पर टिप्पणी कर रहा हूं, सच नहीं है क्योंकि मैं महिला विश्व कप पर काम कर सकता हूं। हालांकि मैं भविष्य में किसी समय पाकिस्तान सुपर लीग पर कमेंट्री करने की उम्मीद करता हूं।

 

बता दे कि PSL का पहला मैच गत चैंपियन मुल्तान सुल्तान्स और कराची किंग्स के बीच 27 जनवरी को खेला जाएगा। जबकि टूर्नामेंट का फाइनल 27 फरवरी को खेला जायेगा। जिसमें PSL की सभी टीमों के खिलाड़ियों को 20 जनवरी से कराची में रिपोर्ट करना है।