राशिद खान की शादी को लेकर अपडेट आई है, जल्दी पढ़ लीजिए - क्रिकट्रैकर हिंदी

राशिद खान की शादी को लेकर अपडेट आई है, जल्दी पढ़ लीजिए

मैं खुद शादी की बात को सुन के हैरान हो गया था- राशिद।

Rashid Khan. (Photo Source: Twitter)
Rashid Khan. (Photo Source: Twitter)

अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान दुनिया के शानदार स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं, वहीं राशिद की शादी को लेकर एक खबर सामने आई है। जिसे लेकर अब खुद इस गेंदबाज ने सफाई पेश की है और इस खबर को लेकर पूरा सच सामने रखा है। फिलहाल राशिद अपनी टीम अफगानिस्तान के साथ हैं और टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की तैयारियों में जुटे हैं।

राशिद खान ने अपनी शादी का सच बता ही दिया

क्रिकेट जगत के मशहूर क्रिकेटरों को लेकर समय-समय पर कुछ ना कुछ खबरे सामने आती ही रहती है, कभी ये सच होती हैं तो कभी ये महज अफवाह ही साबित होती हैं। ऐसा ही कुछ अफगानिस्तान के इस फिरकी के फनकार के साथ हुआ, जहां खबर आई थी कि राशिद खान टी-20 वर्ल्ड कप जीतते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन अब इस खिलाड़ी ने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया है।

*मैं खुद शादी की बात को सुन के हैरान हो गया था- राशिद।
*खान के मुताबिक उन्होंने कभी भी ऐसा बयान नहीं दिया।
*साथ ही इस खिलाड़ी ने इस खबर को महज अफवाह ही करार दिया।
*पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पर ही है-राशिद खान।

‘शादी नहीं सिर्फ क्रिकेट खेलना है’

अफगानिस्तान टीम ने बेहद कम समय में दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बनाई है, साथ इस टीम ने कई शानदार खिलाड़ी भी दिए हैं। जिसमें से एक नाम राशिद खान का भी है, जो पूरे विश्व भर में अपने गेंदबाजी का डंका बजा चुके हैं। वहीं राशिद के मुताबिक उनकी प्राथमिकता अभी सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट है, साथ ही उन्होंने ये भी कहा की वो शादी के बारे में सोच तक नहीं रहे हैं। स्पिनर के मुताबिक साल 2021, 2022 और 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप तक वो सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पर ही फोकस करना चाहते हैं।