टिम डेविड के लिए इस बड़ी वजह के चलते चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबला बन गया बेहद खास - क्रिकट्रैकर हिंदी

टिम डेविड के लिए इस बड़ी वजह के चलते चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबला बन गया बेहद खास

टिम डेविड ने 6 मुकाबलों में 35.33 के औसत और 185.96 के स्ट्राइक रेट से 106 रन बनाए हैं।

Tim David (Image Source: BCCI/IPL)
Tim David (Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज टिम डेविड के पिताजी रोड डेविड चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ हुए मुकाबले में अपने बेटे को चीयर करने आए थे।

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टिम डेविड ने वानखेड़े स्टेडियम में खेलने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिताजी पहली बार इस मैदान पर आए हैं और वो इसको लेकर काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि, हां मेरे पिताजी क्वारंटाइन से अभी बाहर निकले हैं। वो यहां पर आए हैं और काफी उत्साहित भी हैं। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि वो पहली बार वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला देखने आए हैं। मैंने भी यहां पहली बार मैच खेला है और मुंबई और चेन्नई के बीच का मुकाबला हमेशा से ही काफी बड़ा रहता है। दर्शकों का उत्साह देखने वाला था। मुझे यहां खेलकर बहुत मजा आया।

टिम डेविड का प्रदर्शन आईपीएल 2022 में

टिम डेविड ने अभी तक कई टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कई फ्रेंचाइजियों को मुकाबले जिताए हैं। टी-20 की बात करें तो वो आने वाले समय में घातक बल्लेबाजों की सूची में जल्द अपना नाम दर्ज कराएंगे।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को 8.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने अभी तक 6 मुकाबलों में 35.33 के औसत और 185.96 के स्ट्राइक रेट से 106 रन बनाए हैं। उनका प्रदर्शन हर मुकाबले के साथ और बेहतर होता जा रहा है।

मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) 97 पर ढेर हो गई। टीम की ओर से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 33 गेंदों में नाबाद 36 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया। मुंबई कि ओर से तिलक वर्मा ने 32 गेंदो में नाबाद 34 रन बनाए। वहीं टिम डेविड ने 7 गेंदो में 2 छक्कों की मदद से नाबाद 16 रन जड़े।

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों इस संस्करण में प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो गई है। अंक तालिका में मुंबई 10वें और चेन्नई 9वें पायदान पर काबिज है।