अब सनराइजर्स हैदराबाद पर डेविड वॉर्नर ने लगाई आरोपों की झड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब सनराइजर्स हैदराबाद पर डेविड वॉर्नर ने लगाई आरोपों की झड़ी

मेरे साथ जो भी हुआ, उस पर भरोसा करना मुश्किल था- डेविड वॉर्नर।

David Warner supporting Sunrisers Hyderabad. (Photo Source: IPL/BCCI)
David Warner supporting Sunrisers Hyderabad. (Photo Source: IPL/BCCI)

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर शायद IPL 2021 को अपने जीवन में कभी याद नहीं रखना चाहेंगे। पहले उन्हें बीच सीजन में कप्तानी से हटा दिया गया और फिर फेज-2 में वो टीम से ही बाहर हो गए। इसके बाद से इस खिलाड़ी का दर्द सोशल मीडिया के जरिए सबके सामने आ रहा है, वहीं अब SRH के लीग से बाहर होने के बाद आखिरकार वॉर्नर ने खुलकर बात की है।

डेविड वॉर्नर ने लिया सनराइजर्स हैदराबाद को आड़े हाथों

IPL के इतिहास में कई बार बीच सीजन में टीमों ने अपने कप्तान को बदला है, जिसमें सबसे ज्यादा बार ये काम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किया है। लेकिन इस बार जो डेविड वॉर्नर के साथ हुआ था, उसके बाद उनके भारतीय फैन्स काफी ज्यादा निराश थे। वॉर्नर के भारत में काफी ज्यादा फैन हैं और वो समय-समय पर उनको सोशल मीडिया पर जवाब देते रहते हैं।

*मेरे साथ जो भी हुआ, उस पर भरोसा करना मुश्किल था- डेविड वॉर्नर।
*वॉर्नर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि SRH ने कप्तानी से क्यों हटाया था।
*मौका मिला तो फिर से करना पसंद करूंगा सनराइजर्स की कप्तानी- वॉर्नर।
*डेविड वॉर्नर ने सभी बयान Sports Today से बात करते हुए दिए।

टीम के वीडियो में भी नहीं थे वॉर्नर

एक समय ऐसा था जब डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सबसे चहेते कप्तान थे, साथ ही टीम ने इस खिलाड़ी की कप्तानी में खिताब भी अपने नाम किया था, लेकिन वक्त के साथ सब कुछ बदल गया। इस साल SRH टीम ने सोशल मीडिया पर एक फेयरवेल वीडियो साझा किया था, जहां इस वीडियो में वॉर्नर नहीं शामिल किए गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर जब इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि किसी ने भी उन्हें वीडियो में आने के लिए नहीं बोला था।