DC के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर से पहले शाकिब अल हसन ने भरी जीत की हुंकार - क्रिकट्रैकर हिंदी

DC के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर से पहले शाकिब अल हसन ने भरी जीत की हुंकार

शाकिब अल हसन को इस आईपीएल सीजन में अभी तक अधिक मौके नहीं मिले हैं।

Shakib Al Hasan. (Photo Source: IPL/BCCI)
Shakib Al Hasan. (Photo Source: IPL/BCCI)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने  IPL 2021 में अपनी टीम की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पिछले महीने जब यूएई में इस लीग के दूसरे फेज की शुरुआत हुई थी, उस वक्त KKR अंक तालिका में सातवें पायदान पर थी। लेकिन फेज-2 में टीम ने अब तक 8 मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज करते हुए शानदार वापसी की है और तीसरी IPL ट्रॉफी अपने नाम करने से महज 2 जीत दूर है।

दूसरे क्वालिफायर से पहले शाकिब ने भरी हुंकार

शाकिब अल हसन ने टीम की इस शानदार वापसी को लेकर कहा है कि कोलकाता ने दबाव में आकर प्रदर्शन किया है और उससे टीम के सभी खिलाड़ियों को काफी आत्मविश्वास मिला है। KKR के वेबसाइट से शाकिब ने कहा, “हमने जिस तरीके से अब तक काम किया है, आगे भी उसी तरह से करते रहेंगे। हमारी टीम के बारे में एक अच्छी बात ये है कि हमारे अंदर इतना आत्मविश्वास है कि कोई भी टीम हमें हल्के में नहीं लेगी।”

अपनी बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि, “दबाव हर समय रहता है। लेकिन एक प्रोफेशनल खिलाड़ी होने के नाते हमें इस दबाव से लड़ने के लिए सीखना होगा। चूंकि मैं कई सालों से अपने देश के लिए खेल रहा हूं, मैंने अपने अंदर इन हालातों से निपटने के लिए क्षमता विकसित की है।”

वहीं, सुनील नारायण की तारीफ करते हुए शाकिब ने कहा कि, सुनील ने बैंगलोर के खिलाफ शानदार क्रिकेट खेला। वह दिन पूरा उसी का था क्योंकि उसने गेंद और बल्ले दोनों से ही अच्छा योगदान दिया था। मुझे बहुत खुशी है कि उसके योगदान से हमने मैच जीता। KKR की टीम क्वालिफायर-2 में 13 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स से मैच खेलेगी, जो शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम 15 अक्टूबर को CSK के खिलाफ फाइनल में भिड़ेगी।