टीम के नए कोच को लेकर क्या चल रहा है विराट कोहली नहीं जानते - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम के नए कोच को लेकर क्या चल रहा है विराट कोहली नहीं जानते

कोच को लेकर क्या कुछ चल रहा है उसपर ध्यान नहीं है- विराट।

Virat Kohli and Ravi Shastri, (Photo Source: BCCI)
Virat Kohli and Ravi Shastri, (Photo Source: BCCI)

आज से टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है, लेकिन भारत में फिलहाल टीम के नए कोच को लेकर चर्चा तेज हो रही है। जहां राहुल द्रविड़ का नाम सामने आने के बाद से फैन्स में एक अलग उत्साह है, तो अब इस मामले को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी खुल कर बात की है और कोच से ज्यादा उन्होंने फिलहाल टी-20 वर्ल्ड कप को अहम बताया है।

कोच नहीं, टी-20 वर्ल्ड कप है हमारे लिए प्राथमिकता- विराट

वर्तमान में टीम इंडिया के कोच यानी रवि शास्त्री का कार्यकाल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो जाएगा। साथ ही वो आगे इस भूमिका को नहीं निभाना चाहते हैं जिसके बाद लगातार राहुल द्रविड़ का नाम बतौर कोच सामने आ रहा है। वहीं, टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के साथ प्रमुख सीरीज खेलनी है । ऐसे में BCCI जल्द ही द्रविड़ के नाम को कोच के तौर पर पक्का कर सकती है।

*कोच को लेकर क्या कुछ चल रहा है उसपर ध्यान नहीं है- विराट।
*टीम का लक्ष्य अभी सिर्फ टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है- कोहली।
*विराट ने बताया कि कोच को लेकर किसी से भी कोई गहन चर्चा नहीं हुई है।
*कप्तान के मुताबिक ICC टूर्नामेंट जीतना बहुत खास पल होगा।

राहुल द्रविड़ क्यों है BCCI की पहली पसंद?

शुरुआत में खबर ये थी कि राहुल द्रविड़ टीम इंडिया का कोच नहीं बनना चाहते हैं और वो सिर्फ नेशनल क्रिकेट एकेडमी पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। लेकिन अब तस्वीर साफ होती दिख रही है और जल्द ही द्रविड़ को भारत की प्रमुख क्रिकेट टीम का कोच बनाया जा सकता है, जिसका कारण है द्रविड़ का क्रिकेट से जुड़े रहना। अपने शानदार क्रिकेट सफर के बाद भी द्रविड़ इस खेल से जुड़े हुए हैं, जहां उन्होंने भारत की अंडर-19 से कई सितारे निकाले हैं, साथ ही वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी के प्रमुख भी हैं।