पाकिस्तान बनाम नामीबिया के बीच खेले जाने वाले मैच में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान बनाम नामीबिया के बीच खेले जाने वाले मैच में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम

पाकिस्तान की नजर इस मैच में जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर होगी।

Babar Azam & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)
Babar Azam & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर-12 के ग्रुप-2 को देखा जाए तो उसमें पाकिस्तान की टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। अभी तक पाकिस्तान ने इस मेगा इवेंट में 3 मैच खेले हैं और सभी में उन्होंने एक तरह से एकतरफा जीत ही दर्ज की है, जिसके बाद वह अंकतालिका में 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर काबिज हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में आसिफ अली के एक ओवर में 4 छक्के की मदद से टीम ने मैच को काफी बेहतर तरीके से खत्म किया था।

अब पाक टीम को अगला मुकाबला नामीबिया के खिलाफ खेलना है, जिन्होंने सुपर-12 के अपने अभियान की शुरुआत स्कॉटलैंड के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज करते हुए शानदार तरीके से की। लेकिन उसके बाद उन्हें अगले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ एकतरफा हार का सामना करना पड़ा। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ भी उनका मुकाबला आसान नहीं होने वाला है जिसको लेकर टीम को काफी बेहतर खेल दिखाना होगा।

मैच जानकारी

सुपर-12, ग्रुप-2, मैच-31 – पाकिस्तान बनाम नामीबिया

स्थान – शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबु धाबी

दिन और समय – 2 नवंबर, भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

अबु धाबी के मैदान में खेले जाने वाले इस मैच में बल्लेबाजों को बाउंड्र की बाहर गेंद पहुंचाने के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। वहीं तेज गेंदबाजों को पिच से मदद मिलने की भी उम्मीद है, जिसके चलते टॉस जीतने वाली टीम पहले बॉलिंग का फैसला कर सकती है।

संभावित अंतिम एकादश

पाकिस्तान

पाकिस्तान टीम को लेकर बात की जाए तो अभी तक बीते तीनों ही मुकाबलों में उनकी योजना के अनुसार सबकुछ सही ही बीता है। जिसके बाद टीम की प्लेइंग इलेवन में किसी तरह के बदलाव की उम्मीद काफी कम है।

संभावित एकादश – मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, ईमाद वसीम, हसन अली, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी।

नामीबिया

अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम के लिए कुछ भी सही नहीं बीता था। जिसके चलते इस मैच में कप्तान इरास्मस और डेविड वीजे को बल्लेबाजी में अहम भूमिका निभानी होगी, ताकि टीम कुछ बेहतर खेल दिखा सके क्योंकि पाकिस्तानी गेंदबाजों का सामना करना नामीबिया के बल्लेबाजों के लिए आसान काम नहीं होने वाला है।

संभावित एकादश – क्रेग विलियम्स, माइकल वैन लिंगेन, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), गेरार्ड इरास्मस (कप्तान), डेविड वीजे, जेजे स्मिट, जैन फ्रेलिंक, पिक्की या फ्रांसे, जैन निकोल लोफी-ईटन, रुबेन ट्रंम्पलमैन, बेर्नार्ड स्कल्ज

संभावित Dream11 टीम

मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम (कप्तान, आसिफ अली, क्रेग विलियम्स, गेरार्ड इरास्मस, डेविड वीजे (उपकप्तान), ईमाद वसीम, जैन फ्रेलिंक, हसन अली, हारिस रऊफ, रुबेन ट्रंम्पलमैन।