वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पाकिस्तानी फैंस को PCB की तरफ से मिल सकता है बड़ा तोहफा - क्रिकट्रैकर हिंदी

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पाकिस्तानी फैंस को PCB की तरफ से मिल सकता है बड़ा तोहफा

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच में 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 18 दिसंबर से होगा।

Shaheen Afridi. (Photo by ASIF HASSAN / AFP) (Photo by ASIF HASSAN/AFP via Getty Images)
Shaheen Afridi. (Photo by ASIF HASSAN / AFP) (Photo by ASIF HASSAN/AFP via Getty Images)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के दौरान स्टेडियम में दर्शकों की अनुपस्थिति से काफी तगड़ा झटका लगा है। जिसमें उम्मीद से भी कम दर्शक स्टेडियम में मैच का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज टीम के बीच में इस समय कराची के नेशनल स्टेडियम में टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसके बाद वनडे सीरीज का आगाज भी यहीं पर होगा।

PCB के लिए फैंस का यह रवैया काफी चौकाने वाला रहा है क्योंकि पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने काफी शानदार खेल दिखाते हुए सभी तरफ चर्चा बटोरी है। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ इस 3 मैचों की टी-20 सीरीज में भी टीम 2-0 से आगे चल रही है। वहीं सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 16 दिसंबर को खेला जाएगा।

फैंस को फ्री एंट्री देने पर विचार कर रहा पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड

एशिया में क्रिकेट मैच को लेकर हमेशा एक अलग तरह का रोमांच देखने को मिला है, लेकिन पाकिस्तानी फैंस का इस टी-20 सीरीज में स्टेडियम में ना आना एक चौकाने वाला दृश्य सभी के लिए रहा है। अब कुछ खबरों के अनुसार पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच में खेली जाने वाली वनडे सीरीज को लेकर PCB स्टेडियम में फैंस को फ्री एंट्री देने पर विचार कर रही है।

क्रिकेट पाकिस्तान की एक खबर के अनुसार PCB ने इस मुद्दे पर बात करने के लिए एक वर्चुअल मीटिंग का भी आयोजन किया है। यदि इन सभी खबरों की मानी जाए तो PCB वनडे सीरीज के दौरान स्टेडियम में आने वाले फैंस से किसी भी तरह की टिकट के लिए कोई पैसे नहीं लेगी। दोनों ही टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 18 दिसंबर से कराची के ही नेशनल स्टेडियम में होगा।

इससे पहले स्टेडियम में पाकिस्तानी दर्शकों की गैरमौजूदगी को लेकर पूर्व दिग्गज पाक कप्तान और महान गेंदबाज वसीम अकरम ने PCB की आलोचना करते हुए 2 ट्वीट किए जिसमें उन्होंने लिखा कि यह कोई गली मैच नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय सीरीज है, जिसको लेकर हमें पहले से बेहतर तैयारी करनी चाहिए थी।