IND vs AUS: प्रसिद्ध कृष्णा ने की धमाकेदार वापसी, दो गेंदों में दो धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को वापस भेजा पवेलियन - क्रिकट्रैकर हिंदी

IND vs AUS: प्रसिद्ध कृष्णा ने की धमाकेदार वापसी, दो गेंदों में दो धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को वापस भेजा पवेलियन

इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 399 रन बनाए हैं।

Praisdh Krishna (Pic Source-Twitter)
Praisdh Krishna (Pic Source-Twitter)

इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम की ओर से युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने दो गेंदों में दो विकेट लिए। उन्होंने यह कारनामा अपने पहले ओवर में ही हासिल किया।

प्रसिद्ध कृष्णा ने मैच के दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर पहले मैथ्यू शॉर्ट को आउट किया। इसके तुरंत बाद अगली ही गेंद पर उन्होंने स्टीव स्मिथ को वापस पवेलियन की राह दिखाई। स्टीव स्मिथ इस मैच में अपनी पहली गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए। मैथ्यू शॉर्ट भी इस मैच में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 9 रन बनाकर आउट हो गए।

दूसरे वनडे मैच में जसप्रीत बुमराह की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय प्लेइंग XI में शामिल किया गया और उन्होंने अभी तक इस मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी की है।

ऑस्ट्रेलिया को यह मैच जीतने के लिए 400 रनों की जरूरत

इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 399 रन बनाए हैं। भारत की ओर से श्रेयस अय्यर में काफी अच्छी बल्लेबाजी की और 90 गेंदों में 11 चौके और 3 छक्कों की मदद से 105 रनों की जबरदस्त पारी खेली। उनके अलावा शुभमन गिल ने 97 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए।

इन दोनों के अलावा कप्तान केएल राहुल ने 38 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रनों की बहुमूल्य पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्कों की मदद से 72 रनों की नाबाद विस्फोटक पारी खेली। इशान किशन ने 31 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरे वनडे मैच में कैमरून ग्रीन ने 10 ओवर में 103 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। सीन एबॉट, एडम ज़म्पा और जोश हेजलवुड ने एक-एक झटका। ऑस्ट्रेलिया को अगर यह मैच जीतना है तो उन्हें 50 ओवर में 400 रन बनाने होंगे। इस समय तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।

close whatsapp
3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत IPL में इन 5 गेंदबाजों ने विराट कोहली को गोल्डन डक पर भेजा है पवेलियन टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट- 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में जड़े सबसे तेज अर्धशतक 5 टीमें जिन्होंने सबसे ज्यादा बार जीता है अंडर 19 वर्ल्ड कप 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने T20I में जीते हैं सबसे ज्यादा बार POTM अवाॅर्ड