शुभमन गिल को रोकना इस समय है नामुमकिन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में जड़ दिया बेहतरीन शतक - क्रिकट्रैकर हिंदी

शुभमन गिल को रोकना इस समय है नामुमकिन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में जड़ दिया बेहतरीन शतक

यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Shubman Gill (Pic Source-Twitter)
Shubman Gill (Pic Source-Twitter)

भारतीय टीम के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण शतक जड़ा। बता दें, यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

भारतीय टीम की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही और ऋतुराज गायकवाड़ मात्र 8 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि इनफॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल ने इस मैच में काफी अच्छी बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया के सभी गेंदबाजों के खिलाफ तगड़ा प्रहार किया।

शुभमन गिल ने अपना अर्धशतक 37 गेंदों में पूरा किया जबकि शतक 92 गेंदों में पूरा किया। यही नहीं युवा बल्लेबाज ने श्रेयस अय्यर के साथ दूसरे विकेट के लिए 200 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी भी।

श्रेयस अय्यर ने भी जड़ा अपनी टीम के लिए जबरदस्त शतक

दूसरे वनडे मुकाबले में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शतक जड़ दिया है। उन्होंने काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए यह शानदार उपलब्धि हासिल की। शुभमन गिल ने अलावा श्रेयस अय्यर ने भी काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण शतक जड़ा। श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे मैच में 90 गेंदों में 11 चौके और 3 छक्कों की मदद से 105 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इन दोनों ने हीं ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी लाइनअप को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया।

शुभमन गिल की बात की जाए तो उन्होंने इस मैच में 97 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 104 रनों की विस्फोटक पारी खेली। भारतीय टीम अब बचे हुए ओवर्स में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने को देखेंगी। पहले वनडे मैच को भारतीय टीम ने अपने नाम किया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया था। अब अगर दूसरा वनडे भारत की चाहता है तो वो इस सीरीज को अपने नाम कर लेगा वहीं भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। फिलहाल मैच काफी अच्छी स्थिति में है।

 

 

close whatsapp
IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए 5 आईपीएल टीमें जिनके इंस्टाग्राम पर हैं सबसे ज्यादा फाॅलोअर्स