in

Good Angry

कातिल निगाहे वाली प्रिया मरती है इस भारतीय खिलाड़ी पर

प्रिया वारियर का 28 सेकंड का वीडियो पिछले कुछ दिनों से काफी तेजी से वायरल हो रहा है

Priya Prakash Varrier. (Photo Source: Twitter)
Priya Prakash Varrier. (Photo Source: Twitter)

अपने कातिल निगाहों से लोगों को घायल करने वाली प्रिया वारियर रातो रात पूरी दुनिया में फेमस हो गई है वैलेंटाइन डे के पहले आए 28 सेकंड की प्रिया वारियर की वीडियो ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. और रातों-रात उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में बढ़ गई है. प्रिया की इस कातिल निगाहों को देख हर कोई की मुंह से एक ही आवाज निकल रही है काश प्रिया मेरी हो जाती लेकिन इस प्रिया का दिल तो इस भारतीय खिलाड़ी पर मरता है.

साउथ की अभिनेत्री प्रिया वारियर का 28 सेकंड का वीडियो पिछले कुछ दिनों से काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें प्रिया एक स्कूल में अपने एक दोस्त के साथ अपनी निगाहों से अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. और प्रिया की इसी अदाओं पर दुनिया का हर कठोर से कठोर इंसान का भी दिल पिघल रहा है. लेकिन प्रिया के दिल में इस भारतीय खिलाड़ी ने अपनी जगह बनाई है और वो है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.

MS Dhoni
Indian skipper MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

प्रिया वारियर ने धोनी को लेकर ये खुलासा एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका सबसे फेवरेट क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी है. ऐसे भी महेंद्र सिंह धोनी दक्षिण भारत में बाकी क्रिकेटरों से ज्यादा प्रसिद्ध हैं लेकिन प्रिया के इस बयान के बाद जहां पूरी दुनिया में प्रिया के फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. वही कई क्रिकेटर भी प्रिया के इस बयान के बाद अपने दिल पर थोड़ी देर के लिए हाथ रख लिए होंगे.

वही अगर प्रिया वारियर की बात की जाए तो प्रिया वारियर और का 28 सेकेंड ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर नए अंदाज में वायरल हो रहा है. जिसमें कई पॉलिटिशियन और स्टार के साथ उन्हें दिखाया गया है. लेकिन उस वीडियो को लोग मजाक के तौर पर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. लेकिन जिस वीडियो को लेकर प्रिया वारियर फेमस हुई है. उनकी आने वाली एक एल्बम का वीडियो है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
IPL trophy

टीवी और डिजिटल प्लेटफार्म पर स्टार के साथ आईपीएल में जुड़े 11 ब्रांड

MS-Dhoni

चहल और कुलदीप को महेंद्र सिंह धोनी के पैर छूने चाहिए