लाइन में लग भीड़ का हिस्सा बने राहुल द्रविड़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

लाइन में लग भीड़ का हिस्सा बने राहुल द्रविड़

Rahul Dravid stands in a queue with his kids at a science exhibition
Rahul Dravid stands in a queue with his kids at a science exhibition. (Photo Source: Twitter)

एक वक्त ऐसा था जब भारत के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की एक झलक पाने को घण्टो लाइन में लग उनके मैच का टिकट लेते थे उनके फैन्स. लेकिन आज राहुल द्रविड़ खुद एक लाइन में लगे नजर आ रहे है. राहुल की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे वो अपने बच्चो के साथ एक लाइन में लगे नजर आ रहे है.

भारत के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ जिन्हें दिवार के नाम से भी जाना जाता था जो मैदान में अपने बल्ले के साथ उतरते तो बॉलर को उन्हें ऑउट करने में पसीना छूट जाता.  राहुल एक दीवार की तरह अपने टीम में विकेट पर जमे रहते थे. लेकिन इन दिनों राहुल की एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर हुई है जिसमे राहुल द्रविड़ अपने बच्चो के साथ एक लाइन में लगे नजर आ रहे है. तस्वीर के साथ कैप्सन लिखा है ‘एक साइंस एग्जीबिशन में अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े हैं राहुल द्रविड़, न कोई दिखावा, न कोई पेज थ्री एटीट्यूट, न हीं सेलिब्रिटी होने का कोई रौब, जानते हुए कि मैं कौन हूं, फिर भी सभी आम माता पिता की तरह सब के साथ लाइन में लगे है.

राहुल द्रविड़ की तस्वीर सोशल मीडिया में आने के बाद लोग उनकी तस्वीर को खूब लाइक और रिट्वीट कर रहे हैं. अब तक राहुल की तस्वीर को 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और साढ़े चार हजार से ज्यादा रीट्वीट किया जा चुका है. साथ ही लोग राहुल की जमकर तारीफ भी कर रहे है.

राहुल द्रविड़ कर्नाटक के रहने वाले हैं और एक मराठा परिवार से आते हैं राहुल की शादी साल 2003 में नागपुर की एक डॉक्टर विजेता पेंधारकर से हुई राहुल के दो बच्चे है. राहुल द्रविड़ ने टेस्ट मैचों में 13288 रन बना चुके है वही राहुल 344 वनडे मैचों में 10889 रन अपने नाम किया है.