राजस्थान 'एक्सप्रेस' के आगे दिल्ली के दिलेर हुए डिरेल - क्रिकट्रैकर हिंदी

राजस्थान ‘एक्सप्रेस’ के आगे दिल्ली के दिलेर हुए डिरेल

पृथ्वी शॉ ने बनाए 10 रन, धवन के बल्ले से निकले 8 रन।

Rajasthan Royals Team (Photo Source: IPL/BCCI)
Rajasthan Royals Team (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL के फेज -2 में आज डबल हेडर खेला जा रहा है, जहां पहले मैच में राजस्थान के सामने दिल्ली की चुनौती है। टॉस जीत कर राजस्थान ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, जिसके बाद दिल्ली ने 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए। जहां दिल्ली टीम की तरफ से बल्लेबाजों ने कई बार वापसी का प्रयास किया लेकिन राजस्थान टीम के गेंदबाजों के आगे टीम ज्यादा बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाए। वहीं अब राजस्थान की टीम को 120 गेंदों में 155 रनों की जरूरत है।

दिल्ली के बल्लेबाज हुए फेल

शानदार फॉर्म में चल रही दिल्ली की टीम को ओपनर बल्लेबाजों से काफी उम्मीद थी, लेकिन धवन और शॉ अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं एक समय पर कप्तान पंत और अय्यर के बीच अच्छी साझेदारी हुई थी, लेकिन वो भी राजस्थान के गेंदबाजों ने तोड़ दी।

*पृथ्वी शॉ ने बनाए 10 रन, धवन के बल्ले से निकले 8 रन।
*अय्यर ने बनाए सबसे ज्यादा 43 रन, तो पंत 24 रन बना कर आउट हो गए।
*हेटमायर ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन बनाए।
*मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया ने की अच्छी गेंदबाजी, 2-2 विकेट किए अपने नाम।

सोशल मीडिया पर आए कुछ ऐसे रिएक्शन

 

अंक तालिका पर कहां हैं दिल्ली और राजस्थान

पंत की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम का प्रदर्शन इस IPL में शानदार रहा, जहां फिलहाल दिल्ली की टीम अंक तालिका पर दूसरे नंबर पर बनी हुई है। लीग के पहले फेज में दिल्ली नंबर वन बनी हुई थी, साथ ही टीम ने पिछले साल फाइनल मुकाबला भी खेला था जहां टीम को मुंबई से मात मिली थी। दूसरी ओर इस मैच के होने तक राजस्थान की टीम तालिका पर 5वें नंबर पर है और टीम ने फेज-2 में पंजाब को हराकर जीत के साथ आगाज किया था, जहां टीम की तरफ से युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था।