जडेजा के कप्तान बनने से खुश नहीं हैं शायद विराट के कोच राजकुमार शर्मा - क्रिकट्रैकर हिंदी

जडेजा के कप्तान बनने से खुश नहीं हैं शायद विराट के कोच राजकुमार शर्मा

जडेजा दुनिया के सबसे शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं- राजकुमार।

Rajkumar Sharma And  Ravindra Jadeja (Image Credit- Twitter)
Rajkumar Sharma And Ravindra Jadeja (Image Credit- Twitter)

IPL शुरू होने से ठीक पहले चेन्नई टीम को अपना कप्तान बदलना पड़ा, जहां धोनी ने इस पद से इस्तीफा दे दिया था और कप्तानी की जिम्मेदारी रवींद्र जडेजा को सौंप दी गई थी। वहीं जडेजा को CSK की कप्तानी मिलने के बाद से फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं, तो कई क्रिकेट दिग्गज भी इस फैसले को सही बता रहे हैं। लेकिन इस बीच विराट कोहली के बचपन के कोच यानी की राजकुमार शर्मा का बयान भी सामने आया है, जो शायद जडेजा के कप्तान बनने से खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

विराट के कोच शायद जडेजा को कप्तान के तौर पर नहीं देखना चाहते हैं!

धोनी का अचानक कप्तान के पद से हट जाने के फैसले ने सभी को हैरान किया था, लीग शुरू होने के 2 दिन पहले ही लिए गए इस फैसले को लेकर काफी बातें भी हुई थी। लेकिन जडेजा के हाथों में टीम की कमान देने के बाद से अब लोग इस मुद्दे से आगे बढ़ रहे हैं और अब सभी की नजरें सर जडेजा पर है जो अपना जादू कप्तानी में भी चलाने की कोशिश करेंगे। शायद चेन्नई टीम को धोनी के फैसले की खबर पहले से ही थी, इसलिए टीम ने जडेजा को 16 करोड़ की मोटी रकम में रिटेन किया था।

*जडेजा दुनिया के सबसे शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं- राजकुमार।
*राजकुमार शर्मा ने कहा- जडेजा के पास कप्तानी का ज्यादा अनुभव नहीं है।
*हमेशा ऐसा नहीं होता कि अच्छा क्रिकेटर अच्छा कप्तान बन पाए- शर्मा।
*IPL में पहली बार कप्तानी करते हुए नजर आएंगे आज जडेजा।

कप्तानी को लेकर सामने आ चुका है जडेजा का बयान

वहीं CSK का कप्तान बनाए जाने के बाद एक वीडियो सामने आया था, जिसमें जडेजा इस नई जिम्मेदारी के बारे में बात कर रहे थे। जडेजा का कहना था कि वो इस नए रोल से खुश हैं और उनके सामने धोनी की विरासत को आगे ले जाने की बड़ी चुनौती होने वाली है।