in

विजय हजारे टूर्नामेंट में एक विकेट के लिए तरस रहे हैं जडेजा

विजय हजारे टूर्नामेंट में अब तक जडेजा ने चार मैच खेला है

Ravindra Jadeja
(Photo by ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)

भारत के मुख्य खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं लेकिन भारत में इन दिनों विजय हजारे टूर्नामेंट भी चल रहा है और इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं भारत में चल रहे इस विजय हजारे टूर्नामेंट में भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह, सुरेश रैना, गौतम गंभीर, रविंद्र जडेजा, जैसे कई स्टार खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं लेकिन इस टूर्नामेंट में रवींद्र जडेजा का किस्मत साथ नहीं दे रहा है.

भारतीय खिलाड़ी रविंद्र जडेजा विजय हजारे टूर्नामेंट में कुल 32 ओवर अब तक फेंक चुके हैं, और इन 32 ओवर में जडेजा ने 157 रन दिए हैं रविंद्र जडेजा घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच मिलाकर 61.4 ओवर फेंक चुके हैं लेकिन अब तक 1 विकेट भी नहीं जडेजा के हाथ लगे. लेकिन रविंद्र जडेजा इस टूर्नामेंट में धमाकेदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

विजय हजारे ट्रॉफी में 11 फरवरी को जडेजा ने झारखंड के खिलाफ शानदार 113 रनों की नाबाद पारी खेली. जिसकी वजह से अपनी टीम सौराष्ट्र से झारखंड को 4 विकेट से हरा दिया. जडेजा ने अपनी शतकीय पारी के दौरान काफी अच्छे अच्छे शॉट्स भी खेले हैं और जडेजा के शानदार शार्ट की वजह से ही आईपीएल में उन्हें चेन्नई सुपर किंग ने खरीद लिया है.

लेकिन भारतीय टीम के खिलाड़ी को एक विकेट तक नसीब नहीं हो रहा और यही वजह है कि भारतीय टीम के स्पिनर रविंद्र जडेजा एक विकेट के लिए तरस रहे हैं. इस टूर्नामेंट में अब तक जडेजा ने चार मैच खेला है लेकिन जडेजा के हाथ एक भी विकेट नहीं आया.

Ravindra Jadeja

धोनी ने मुझे बोला कि एक बल्लेबाज की तरह खेलो – रविन्द्र जड़ेजा

Stump

गुजरात में भी शुरू होने वाली टी20 लीग गुजरात प्रीमियर लीग खेलेंगे अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी