IPL 2024: 'Sir' Jadeja के सामने KKR के बल्लेबाजों ने टेके घुटने, अनुभवी ऑलराउंडर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को दिलाई मैच में वापसी - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: ‘Sir’ Jadeja के सामने KKR के बल्लेबाजों ने टेके घुटने, अनुभवी ऑलराउंडर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को दिलाई मैच में वापसी

इस महत्वपूर्ण मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

Ravindra Jadeja (Pic Source-X)
Ravindra Jadeja (Pic Source-X)

इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का शानदार मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में खेला जा रहा है। इस महत्वपूर्ण मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के 22वें मुकाबले में शुरुआत तो काफी अच्छी की थी लेकिन अनुभवी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने चेन्नई की ओर से एक ही ओवर में दो महत्वपूर्ण विकेट झटके और अपनी टीम को मैच में वापसी दिलाई। बता दें, कोलकाता टीम ने इस मैच की अपनी पहली गेंद पर फिल साल्ट का विकेट गंवा दिया था। हालांकि इसके बाद सुनील नारायण और युवा खिलाड़ी Angkrish Raghuvanshi ने दूसरे विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी की। हालांकि कोलकाता टीम की पारी का 7वां ओवर फेंकने आए रवींद्र जडेजा ने एक ही ओवर में इन दोनों बल्लेबाजों को वापस पवेलियन की राह दिखाई।

रवींद्र जडेजा ने पहले Angkrish Raghuvanshi को एलबीडब्ल्यू किया। Angkrish Raghuvanshi ने चेन्नई के खिलाफ 18 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 24 रन बनाए। जडेजा ने इस युवा खिलाड़ी का विकेट अपने पहले ओवर की पहली गेंद पर लिया। इसके बाद अनुभवी ऑलराउंडर ने सुनील नारायण को भी अपना शिकार बनाया। सुनील नारायण सुपर किंग्स के खिलाफ 20 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 27 रनों की तूफानी पारी खेली।

काफी खराब स्थिति में है कोलकाता नाइट राइडर्स

रवींद्र जडेजा ने इस मैच में अपना तीसरा विकेट भी ले लिया है। उन्होंने वेंकटेश अय्यर को भी वापस पवेलियन की राह दिखाई। वेंकटेश अय्यर चेन्नई के खिलाफ खेले जा रहे हैं मैच में बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे और तीन रन बनाकर आउट हो गए। एमए चिदंबरम स्टेडियम में रवींद्र जडेजा कोलकाता टीम के खिलाफ काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और उनके बल्लेबाजों के ऊपर लगातार दबाव बना रहे हैं।

बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक इस सीजन में तीन मैच खेले और तीनों में उन्होंने जीत दर्ज की है। 6 अंकों के साथ कोलकाता टीम आईपीएल 2024 की अंक तालिका में इस समय दूसरे पायदान पर है। चेन्नई टीम की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक इस सीजन में चार मैच खेले हैं जिसमें से दो में उन्होंने जीत दर्ज की है जबकि दो में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। चार अंकों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 की अंक तालिका में चौथे पायदान पर है।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए