कोरोना के मामले फिर से आने के बावजूद तय समय पर खत्म होगा IPL 2021- रिपोर्ट्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोरोना के मामले फिर से आने के बावजूद तय समय पर खत्म होगा IPL 2021- रिपोर्ट्स

आईपीएल आयोजकों ने कहा घबराने की कोई जरुरत नहीं है।

IPL trophy. (Photo Source: Twitter)
IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2021 का पहला फेज भारत में खेला जा रहा था लेकिन कुछ टीमों में कोरोना वायरस के मामले आने के बाद इसे बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद बचे हुए सभी मैचों को यूएई में करवाने का फैसला लिया गया। इस वक्त यूएई में ही इसका दूसरा फेज खेला जा रहा है और यहां भी कोरोना अपना दस्तक दे चुका है।

दरअसल, 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होने से पहले SRH के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि, मैच में इसका कोई असर देखने को नहीं मिला क्योंकि हैदराबाद के बाकी सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे। हालांकि इस सब के बाद आयोजक ने ये साफ कर दिया है कि अभी घबराने की कोई जरुरत नहीं है और आईपीएल का यूएई वाला फेज अपने तय समय पर ही खत्म होगा।

आईपीएल 2021 में भी पिछले साल के तरह सख्त कोरोना के नियम बनाए गए हैं और सभी खिलाड़ियों को कड़े बायो बबल में रखा गया है। जहां सभी खिलाड़ी चार्टर्ड फ्लाइट से यूएई पहुंच रहे थे वहीं, टी नटराजन कमर्शियल फ्लाइट लेकर वहां पहुंचे थे और माना जा रहा कि इसी रास्ते में वो इस वायरस के साथ संपर्क में आए थे। इसको लेकर एक आईपीएल ऑफिशियल ने कहा है कि “सभी टीमों को दुबई और आबू धाबी के होटल में अलग से रखा गया है और वहां पर कोई भी आम लोगो को जाने की अनुमति नहीं है। इसलिए सभी खिलाड़ी अभी सुरक्षित है और सब कुछ तय समय पर खत्म होगा।”

टी नटराजन समेत छह लोगों को किया गया आइसोलेट

टी नटराजन के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया था साथ ही उनके करीबी संपर्क में आए सभी लोगो का टेस्ट किया गया। उनके करीबी संपर्क में आए विजय शंकर (खिलाड़ी), विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर(फिजियो), अनजाना वनान (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (मैनेजर) और पी गणेशन(नेट गेंदबाज) सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आया लेकिन तब भी सभी को आइसोलेशन में जाना पड़ा।