अलीबाग का आलीशान विला छोड़ विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने जुहू के शानदार फ्लैट को बनाया अपना आशियाना - क्रिकट्रैकर हिंदी

अलीबाग का आलीशान विला छोड़ विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने जुहू के शानदार फ्लैट को बनाया अपना आशियाना

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल अलीबाग में अपना खुद का फार्महाउस खरीदा था।

Virat Kohli and Anushka Sharma (Image Source: YouTube Screengrab)
Virat Kohli and Anushka Sharma (Image Source: YouTube Screengrab)

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, ने मुंबई के जुहू इलाके में एक घर किराए पर लिया है। कथित तौर पर इस हाई-प्रोफाइल जोड़े ने मुंबई के जुहू में 2.76 लाख रुपये प्रति महीने के किराए पर एक पॉश फ्लैट किराए पर लिया है।

खबरों के अनुसार, यह सी-फेसिंग फ्लैट हाई टाइड बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित है। यह अपार्टमेंट जुहू तटरेखा के निकट है, और इसमें दो भूमिगत पार्किंग क्षेत्र भी शामिल हैं। सार्वजनिक रूप से उपलब्ध संपत्ति पंजीकरण डेटा को एकत्र करने वाले प्लेटफॉर्म Zapkey.com द्वारा लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट की कॉपी एक्सेस की गई है, जिसके अनुसार विराट कोहली ने 1,650 वर्ग फुट के फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपये जमा किए हैं।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने मुंबई में किराए पर लिया आलीशान फ्लैट

यह सौदा कथित तौर पर 17 अक्टूबर को तय हुआ था। इस शानदार अपार्टमेंट के मालिक क्रिकेट प्रशासक और पूर्व क्रिकेटर समरजीतसिंह गायकवाड़ हैं, जो बड़ौदा के शाही परिवार के वंशज हैं। बता दें, कोहली ने कुछ ही महीनों पहले किशोर कुमार के जुहू वाले बंगले को 5 साल के लिए लीज पर लिया है, जहां वह जल्द ही नया रेस्टोरेंट शुरू करने वाले हैं।

आपको बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल सितंबर में अलीबाग में अपना खुद का फार्महाउस खरीदा था। यह आलीशान 4BHK विला मांडवा जेट्टी से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर अलीबाग के अवास गांव में स्थित है। इसमें चार बेडरूम, दो कवर कार गैरेज, पाउडर रूम के साथ चार बाथरूम, एक छत, आउटडोर डाइनिंग, एक निजी पूल, स्टाफ क्वार्टर और बाहरी खुली जगह शामिल है। इस आलीशान फार्महाउस की कीमत कथित तौर पर लगभग 19.24 करोड़ रुपये है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी ओर, विराट कोहली अगले महीने दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज में एक्शन में नजर आएंगे। यह चहेता जोड़ा हाल ही में उत्तराखंड से छुट्टियां मना कर लौटा है।