उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को दी सबसे बड़ी जिम्मेदारी - क्रिकट्रैकर हिंदी

उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को दी सबसे बड़ी जिम्मेदारी

सीएम पुष्कर सिंह धामी और पंत के बीच वीडियो कॉल पर हुई बात।

Rishabh Pant. (Photo by Julian Finney/Getty Images)
Rishabh Pant. (Photo by Julian Finney/Getty Images)

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने काफी मेहनत से अपना नाम बनाया है, भले ही पंत ने अपना घरेलू क्रिकेट दिल्ली से खेला हो। लेकिन उनकी जड़े उत्तराखंड से जुड़ी हुई है, जिसे देखते हुए अब उत्तराखंड सरकार ने पंत को एक बड़ी जिम्मेदारी दी। साथ ही ये जिम्मेदारी पंत के लिए किसी सम्मान से कम नहीं है, वहीं अब इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

ऋषभ पंत अब उत्तराखंड सरकार के लिए करेंगे काम

अपने क्रिकेट के सफर में ऋषभ पंत ने कई मोड़ देखे, शुरूआत में उन्होंने राजस्थान से घरेलू क्रिकेट खेलने का प्रयास किया था लेकिन वहां उनकी बात नहीं बनी। जिसके बाद वो दिल्ली आ गए और उसकी बात इस खिलाड़ी की असली कहानी शुरू हुई। पंत ने सबसे पहले अंडर-19 वर्ल्ड कप खेले और इसके बाद फिर IPL में जैसे ही इस युवा खिलाड़ी को मौका मिला, तो पंत ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और आज नतीजा सभी के सामने है।

*उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को बनाया राज्य का ब्रांड एंबेसडर।
*उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खुद पंत को दी इसकी जानकारी।
*सीएम पुष्कर सिंह धामी और पंत के बीच वीडियो कॉल पर हुई बात।
*साथ ही सीएम ने इसे लेकर हिंदी में किया ट्वीट और वीडियो किया साझा।

सीएम ने साझा किया है ये वीडियो

दिल्ली टीम ने पंत पर जताया भरोसा

दूसरी ओर इस बार IPL के रिटेंशन के दौरान दिल्ली की टीम ने पंत पर भरोसा जताया है और उन्हें रिटेन कर लिया। जिसके बाद अगले सीजन में भी वो आपको टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, दूसरी टीमने श्रेयस अय्यर को रिलीज कर दिया जिसने सभी को हैरान किया था। पंत से पहले अय्यर ही टीम की कप्तानी कर रहे थे, लेकिन इस बार चोट के चलते वो पहला फेज नहीं खेले और उनकी जगह पंत को कप्तानी दे दी गई। वहीं अब टीम दिल्ली टीम की नजर ऑक्शन में बड़े नामों पर होगी।