in

रिषभ पंत ने इस तरह लिया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से अपना बदला, लपक लिया कैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न टेस्ट में उच्च स्तर का क्रिकेट खेला जा रहा है। इसके साथ ही स्टम्प माइक से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पैन की कुछ मनोरंजनक बातें भी सुनी गईं।

पैन ने रोहित शर्मा को छ्क्का मारने का ऑफ़र दिया तो रिषभ पंत से चलते मैच में पूछा कि क्या वे उनके बच्चे की बेबी सीटिग करेंगे। जब पंत खेल के तीसरे दिन बल्लेबाज़ी करने आए तो पैन ने एक के बाद एक उन पर कमेंट किए जो स्टम्प माइक से साफ सुने गए।

पैन ने बल्लेबाज़ी कर रहे पंत से पूछा था तुम बिगबैश में होबार्ट टीम में शामिल हो जाओ, वहां नदी किनारे अपार्टमेंट ले लेना, खूबसूरत नज़ारा देखेगा। इन सभी बातों को पंत मुस्कुराते हुए सुन रहे थे और बल्लेबाज़ी पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे।

खेल के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान जब टिम पैन बल्लेबाज़ी करने आए तो पंत विकेट कीपिंग की भूमिका में थे और फिर उन्होंने अपनी तरह उन कमेंट का बदला लिया जो पैन ने उन पर किये थे।

पंत रवींद्र जडेजा के गेंदबाज़ी स्पैल के दौरान पैन से लगातार कह रहे थे कि नो शॉट, ओनली डिफेंस? वे पूछ रहे थे कि बड़ा शॉट नहीं खेलोगे? पंत जडेजा से भी कह रहे थे, कमऑन ब्वॉय ही ओनली डिफेंस। इस तरह पंत ने लगातार पैन पर कमेंट करते रहे। पैन का कैच भी पंत ने ही लपका और गेंदबाज़ थे रवींद्र जडेजा। पैन ने 26 रन बनाए।

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को रिकॉर्ड भी सलाम करते हैं, सीमित अवसरों में कर दिखाया कमाल

मेलबर्न टेस्ट में कोहली, रोहित, रहाणे समेत भारत के सात बल्लेबाजों पर भारी पड़े पुजारा