गुजरात के खिलाफ मैच के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल का बायो बबल तोड़ा क्या? - क्रिकट्रैकर हिंदी

गुजरात के खिलाफ मैच के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल का बायो बबल तोड़ा क्या?

चेन्नई के खिलाफ मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली 73 रनों की शानदार पारी।

Ruturaj Gaikwad (Photo Source: Instagram)
Ruturaj Gaikwad (Photo Source: Instagram)

0,1,1,16,17…ये आंकड़े इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के पहले पांच मैचों में आईपीएल 2021 के ऑरेंज कैप विनर और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के थे। पहले तीन मैचों में वे एक रन से ज्यादा नहीं बना सके, लेकिन अगले दो मैचों में उनको शुरुआत मिली थी लेकिन उसे बड़ी पारी में नहीं तब्दील कर पाए।

आईपीएल में उनका रिकॉर्ड भी कुछ इसी प्रकार का रहा है, वो शुरुआत में बड़ी पारी नहीं खेलते हैं लेकिन टूर्नामेंट जैसे-जैसे आगे बढ़ता है उनका बल्ला भी फॉर्म में आ जाता है और इस बात को उन्होंने गुजरात के खिलाफ मैच में साबित भी किया। दरअसल आईपीएल 2022 के, छठे मैच में उन्होंने अपने हाथ दिखाए और गुजरात टाइटंस के खिलाफ गायकवाड़ पुराने रंग में नजर आए।

उन्होंने इस मैच में  48 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 73 रन बनाए, हालांकि उनकी ये पारी चेन्नई को जीत तो नहीं दिला सका, लेकिन गायकवाड़ का फॉर्म में लौटना आने वाले मैचों के नजरिए से सीएसके के लिए अच्छी बात है। हालांकि इस बीच ऋतुराज गायकवाड़ का एक फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मैच खत्म होने के बाद अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि इस फोटो में उनके परिवार वाले स्टैंड्स में तो वहीं गायकवाड़ खुद मैदान में मौजदू हैं।

यहां देखिए ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर सीएसके का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

गायकवाड़ का ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, और इसको देखने के बाद सभी इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि आने वाले मैचों में गायकवाड़ इसी तरह से चेन्नई के लिए प्रदर्शन करते रहें।

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि रोबिन उथप्पा और मोइन अली सस्ते में आउट हो गए थे। उसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने टीम के लिए एक बड़ी पारी खेली और अंबाती रायुडू के साथ 92 रन की साझेदारी की, जिससे चेन्नई की टीम मैच में वापसी करने में कामयाब रही।