रोहित शर्मा दोस्त

VIDEO: घर पर रोहित शर्मा के दोस्तों ने किया उनका वेलकम, पहले मिला ‘ग्रैंड सैल्यूट’ और फिर कंधे पर उठाया….

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने जीता टी-20 वर्ल्ड कप।

Rohit Sharma (Photo Source: X)
Rohit Sharma (Photo Source: X)

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतकर भारत की टीम 4 जुलाई को अपने वतन लौटी। अपने वतन लौटने के बाद टीम इंडिया की जीत का जश्न गुरुवार 4 जुलाई को लगभग 16 घंटों तक चला। सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर बारबाडोस से दिल्ली पहुंची टीम इंडिया ने पहले पीएम मोदी से मुलाकात की, इसके बाद मुंबई में वर्ल्ड कप जीतने का जश्न मनाया।

मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड निकली तो वानखेड़े में खिलाड़ियों को 125 करोड़ रुपए के चेक के साथ सम्मान दिया गया। यह जश्न का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। जब रोहित शर्मा अपने घर पहुंचे तो वहां तिल्क वर्मा समेत उनके दोस्तों ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। अपने घर पर रोहित का किस तरह से वेलकम हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुछ इस तरह से रोहित शर्मा का घर पर हुआ वेलकम

रोहित शर्मा के स्वागत के लिए सबसे पहले सभी दोस्तों ने एक लाइन में खड़े होकर उन्हें ग्रैंड सैल्यूट किया। इसके बाद सभी ने उन्हें अपने कंधों पर भी उठाया। इस दौरान उनके दोस्तों ने रोहित के इस walk की भी नक़ल उतारी जो उन्होंने बारबाडोस में ट्रॉफी उठाने के दौरान किया था।

बता दें कि, 29 जून को टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को फाइनल मुकाबले में 7 रनों से हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था। टीम को तय कार्यक्रम के अनुसार 1 जुलाई को भारत वापस लौटना था, मगर बारबाडोस में आए तूफान के चलते खिलाड़ी वहीं फंस गए और उन्हें दो दिन और वहां रुकना पड़ा।

बीसीसीआई ने स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए भारतीय खिलाड़ियों को अपने वतन वापस लाया। टीम ने कल यानी गुरुवार 4 जुलाई को पूरा दिन दिल्ली और मुंबई में इस ख़िताबी जीत का जश्न मनाया। वहीं वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान समारोह के बाद खिलाड़ियों ने स्टेडियम का चक्कर लगाकर वहां मौजूद फैंस का अभिवादन किया। इस दौरान विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या समेत टीम के प्लेयर्स ने जमकर डांस भी किया।

close whatsapp