संदीप पाटिल ने अब हार्दिक पांड्या के चयन पर ही सवाल खड़े कर दिए - क्रिकट्रैकर हिंदी

संदीप पाटिल ने अब हार्दिक पांड्या के चयन पर ही सवाल खड़े कर दिए

खिलाड़ी फिट ना होकर भी टीम में आए, तो वो चयनकर्ताओं की जिम्मेदारी होती है- पाटिल।

Sandeep Patil
Sandeep Patil. (Photo Source: Twitter)

इस वक्त टीम इंडिया के प्रदर्शन से ज्यादा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की चर्चा हो रही है, अब इसे लेकर टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता संदीप पाटिल ने भी बयान दिया है। साथ ही इस दौरान पाटिल ने हार्दिक के चयन पर सवाल उठाते हुए गंभीर सवाल भी पूछे हैं। टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और हार्दिक के बल्ले से सिर्फ 11 रन ही निकले थे।

संदीप पाटिल ने हार्दिक पांड्या के चयन पर पूछे कुछ तीखे सवाल

टी-20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 मुकाबले शुरू होने से पहले टीम इंडिया ने 2 अभ्यास मैच खेले थे, जिसमें टीम का सामना इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से हुआ था। वहीं, टीम ने ये दोनों मैच ही जीते थे, लेकिन इन मैचों में हार्दिक ने गेंदबाजी नहीं की थी। साथ ही पाकिस्तान के साथ हुए मैच में भी ये खिलाड़ी गेंदबाजी करने नहीं उतरा, जिसके बाद अब पांड्या के टीम में बने रहने को लेकर लोग सवाल करने लगे हैं।

*खिलाड़ी फिट ना होकर भी टीम में आए, तो वो चयनकर्ताओं की जिम्मेदारी होती है- पाटिल।
*पाटिल के मुताबिक हार्दिक ने IPL में गेंदबाजी नहीं की, तो चयनकर्ताओं को ये ध्यान में रखना चाहिए था।
*हार्दिक पांड्या का फिटनेस टेस्ट होना चाहिए था चयन से पहले- संदीप पाटिल।
*साथ ही संदीप पाटिल ने कहा कि हार्दिक को लेकर किसी को जवाब देना पड़ेगा।

नेट में की थी हार्दिक ने गेंदबाजी

वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया अभ्यास कर रही है, जहां हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे। इस दौरान इस ऑलराउंडर ने धोनी से लंबी बात की थी और फिर एक छोटे रनअप के साथ गेंदबाजी की थी। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक के कंधे में दर्द हो रहा था, लेकिन अभ्यास को देखते हुए अब वो पूरी तरफ से फिट नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि अंतिम 11 में उनका चयन होता है या नहीं।