खबर आ गई है! टीम इंडिया में फिर बदलाव होगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

खबर आ गई है! टीम इंडिया में फिर बदलाव होगा

लगातार क्रिकेट खेल रहे सीनियर खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम।

Team India. (Photo by Mark Kolbe/Getty Images)
Team India. (Photo by Mark Kolbe/Getty Images)

टीम इंडिया लगातार क्रिकेट खेल रही है, जहां खिलाड़ी अब आईपीएल के बाद सीधे टी-20 वर्ल्ड कप खेलने उतर जाएंगे। इसके बाद एक फिर से भारतीय टीम स्वदेश लौट आएगी, जहां टीम को अहम सीरीज खेलनी है। ये सीरीज न्यूजीलैंड टीम के साथ होगी, जिसे लेकर अब कुछ बड़ी अपडेट लगातार सामने आ रही है और भारतीय टीम में इस सीरीज के लिए बड़े बदलाव होने वाले हैं।

टीम इंडिया में नए खिलाड़ी होने वाले हैं शामिल!

टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी जून महीने से बायो बबल में हैं, जिसकी शुरुआत जून महीने से हुई थी और टीम ने इस महीने WTC का फाइनल खेला था। उसके बाद टीम इंडिया ने लंबे समय तक इंग्लैंड के साथ 4 टेस्ट मैच खेले थे और फिर IPL के लिए खिलाड़ी सीधे यूएई पहुंच गए थे। अब IPL के बाद टीम को टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है, ऐसे में सीनियर खिलाड़ियों के लिए बायो बबल की थकान होना तय है जिसको देखते हुए इन खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।

*टी-20 वर्ल्ड कप खत्म होने के तुरंत बाद भारत आएगी कीवी टीम।
*17 नवंबर से होगी न्यूजीलैंड के साथ सीरीज, 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेले जाएंगे।
*लगातार क्रिकेट खेल रहे सीनियर खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम।
*IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मिल सकता है टीम में मौका।

राहुल द्रविड़ को दी जाएगी कोचिंग की जिम्मेदारी?

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद रवि शास्त्री का कोचिंग कार्यकाल खत्म हो जाएगा, जिसे वो जारी नहीं रखना चाहते हैं। इसके बाद एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसके तहत न्यूजीलैंड सीरीज के लिए राहुल द्रविड़ को कोच बनाया जा सकता है और फिर दक्षिण अफ्रीका सीरीज तक टीम इंडिया के नए कोच का ऐलान होगा। इससे पहले इसी साल द्रविड़ टीम इंडिया के कोच के तौर पर लंका सीरीज में काम कर चुके हैं।