शाहीन शाह अफरीदी के प्रदर्शन को दिया ICC ने बड़ा खिताब - क्रिकट्रैकर हिंदी

शाहीन शाह अफरीदी के प्रदर्शन को दिया ICC ने बड़ा खिताब

विकेटों का वीडियो भी किया ICC ने साझा और लिखा एक संदेश।

Shaheen Afridi
Pakistan’s Shaheen Afridi. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)

पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार रहा, वहीं टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भी काफी अच्छी गेंदबाजी। जिसे देखते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानी की ICC ने शाहीन शाह अफरीदी को एक बड़ा खिताब दिया है, ICC ने इस खिताब का ऐलान सोशल मीडिया पर किया और एक संदेश के साथ वीडियो साझा किया।

शाहीन शाह अफरीदी को ICC ने क्या दिया?

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था, जहां टीम के बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों ने दमदार खेल दिखाया था। लेकिन टीम फाइनल में जगह नहीं बना पाई, लेकिन उसके बावजूद भी पाक टीम ने फैन्स का दिल जीत लिया। जिसे देखते हुए ICC ने भी बड़ा ऐलान कर के पाकिस्तान टीम के फैन्स को खुश कर दिया।

* शाहीन शाह अफरीदी के प्रदर्शन को मिला Play of the Tournament का खिताब।
*ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए दिया शाहीन शाह ये खिताब ।
*अफरीदी ने भारत के खिलाफ रोहित, राहुल औ विराट का लिया था विकेट।
*विकेटों का वीडियो भी किया ICC ने साझा और लिखा एक संदेश।

ICC ने साझा किया वीडियो

पाकिस्तान को सेमीफाइनल में मिली थी हार

पाकिस्तान की टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में उम्मीद से काफी अच्छा प्रदर्शन किया और सेमीफाइनल तक अपना सफर तय किया। जहां टीम ने सुपर-12 में जीत की शुरूआत टीम इंडिया के खिलाफ की थी और फिर टीम ने सभी मैच अपने नाम किए, टीम ने सुपर-12 में कुल 5 मैच खेले थे और सभी में टीम ने जीत की कहानी लिखी थी। वहीं सेमीफाइनल में टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से हुआ था, जहां वेड के आगे टीम फेल हो गई और वेड ने 3 छक्के लगाकर टीम को हरा दिया। साथ ही हसन अली ने वेड का कैच भी छोड़ा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था और अली ट्रोल हो गए थे।