2022 में इस टीम की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे शाहीन अफरीदी - क्रिकट्रैकर हिंदी

2022 में इस टीम की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे शाहीन अफरीदी

पिछले कुछ समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं शाहीन शाह अफरीदी।

Shaheen Afridi
Pakistan’s Shaheen Afridi. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी अगले साल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज 2022 में मिडलसेक्स के लिए प्रथम श्रेणी और सफेद गेंद वाली क्रिकेट खेलते हुए दिखेगा। अपने छोटे से करियर में इस तेज गेंदबाज ने अपना बड़ा नाम किया है, साथ ही पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट खेलने वाला ये तेज गेंदबाज अपनी टीम का सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं।

मिडलसेक्स काउंटी क्लब के CEO एंड्र्यू कोर्निश ने इस खबर की पुष्टि करते हुए क्रिकबज से कहा कि, “शाहीन अफरीदी को टीम में शामिल करने के बाद काफी अच्छा लग रहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे उभरते हुए सितारे को अपनी टीम में शामिल करने के बाद बहुत खुशी हो रही है।”

मिडलसेक्स इंग्लैंड के सबसे प्रतिष्ठित और सम्मानित काउंटी क्लब में से एक हैं। अजीत आगरकर, अब्दुल रज्जाक, एश्टन एगर जैसे बड़े खिलाड़ी इस क्लब के लिए पहले खेल चुके हैं। इस क्लब के साथ जुड़ने के बाद शाहीन अफरीदी भी काफी खुश दिख रहे हैं और लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं।

शाहीन अफरीदी ने सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी खुशी

शाहीन अफरीदी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि “मैं अगले सत्र में मिडलसेक्स के लिए खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं अपने समय से जानता हूं कि वह इंग्लैंड का एक महान काउंटी क्लब है और क्रिकेट के मक्का पर खेलना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा होगा।”

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के नेशनल टी-20 कप खेलने के बाद अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में नजर आएंगे। शाहिद टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम के सबसे बड़े मैच विनर हैं। 21 वर्षीय शाहीन अफरीदी आगामी टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे और उनकी कोशिश यही रहेगी कि अपने देश को एक और टी-20 वर्ल्ड कप ख़िताब दिला सकें।