शाहिद आफरीदी ने लॉर्ड्स में होने वाले चैरिटी मैच में खेलने से खुद का नाम लिया वापस - क्रिकट्रैकर हिंदी

शाहिद आफरीदी ने लॉर्ड्स में होने वाले चैरिटी मैच में खेलने से खुद का नाम लिया वापस

Shahid Afridi of Pakistan celebrates a wicket. (Photo by Phil Walter/Getty Images)
Shahid Afridi of Pakistan celebrates a wicket. (Photo by Phil Walter/Getty Images)

विश्व एकादश और वेस्टइंडीज टीम के बीच अगले इस महीने के आखिर में 31 मई को होने वाले एक चैरिटी मैच जो इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान में खेला जाना है उसमे अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी जो इस टीम का हिस्सा थे वह अब चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेल सकेंगे. आफरीदी के घुटने में तकलीफ होने के कारण वह इस मैच में अब हिस्सा नहीं ले पा रहे है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने क्रिकबज्ज में छपी एक खबर में इस बात को कहा है कि वह अभी तक अपने घुटने की तकलीफ से पूरी तरह सही नहीं हो पाए है और इसे अभी तीन से चार हफ्ते सही होने में लगेंगे जिस कारण मैं हिस्सा नहीं ले सकूंगा. पाकिस्तान सुपर लीग में आखिर के कुछ मैच में पेशावर जालिमी के लिए आफरीदी ने इसी तकलीफ के कारण नहीं खेले थे.

शाकिब ने भी वापस लिया नाम

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के आलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने भी इस चैरिटी मैच से खुद का नाम वापस ले लिया है निजी कारणों की वजह से जिसके बाद नेपाल टीम के लेग स्पिनर संदीप लमीछाने को उनकी जगह पर शामिल किया गया है. विश्व एकादश टीम की कप्तानी का भार इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान ओएन मॉर्गन के उपर है. अब इस टीम में सिर्फ शोएब मलिक ही एकमात्र पाकिस्तानी खिलाड़ी बचे है.

भारत के ये 2 खिलाड़ी है हिस्सा

भारतीय टीम के 2 खिलाड़ियों को विश्व एकादश की टीम में हिस्सा मिला है जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और आलराउंडर हार्दिक पंड्या को टीम में जगह दी गयीं है. काफी कम समय ही ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान और भारतीय टीम के खिलाड़ी किसी एक टीम से खेलते हुए दिखे. राशिद खान को भी इस टीम में जगह दी गयीं है.