in , ,

शाहिद आफरीदी ने कश्मीर वाले अपने बयान पर कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं बोला

सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर, विराट कोहली सहित कई भारतीय खिलाड़ियों ने

Shahid Afridi. (Photo Source: Twitter)
Shahid Afridi. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद आफरीदी जो पिछले कुछ समय से भारतीय खिलाड़ियों के निशाने पर बने हुए है, जिसका कारण आफरीदी ने कश्मीर को लेकर जो ट्विट किया था उसके बाद अधिकतर भारतीय खिलाड़ियों को उनकी ये बात पसंद नहीं आयीं और सभी ने इस पर अपना गुस्सा भी दिखाया.

सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर, विराट कोहली सहित कई भारतीय खिलाड़ियों ने भारतीय आर्मी के जवानों का समर्थन करते हुए उन्होंने आफरीदी के कमेन्ट को गलत बताया. एक बार फिर से ये बात साफ़ हो गयीं कि भारत और पाकिस्तान के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है जब तक कश्मीर का मुद्दा इन दोनों देशों के बीच में रहेगा तब ऐसे ही हालात बने रहने वाले है.

आफरीदी जिन्होंने कश्मीर के उपर ट्विट करते हुए यूनाइटेड नेशन से इस बात की गुहार लगाईं थी कि वह इस मामले में दखल दे क्योंकि भारत के कब्ज़े वाले कश्मीर में काफी सारे निर्दोष लोगों को मारा जा रहा है और उनकी ये बात भारतीय फैन्स के बीच अच्छी नहीं गयीं जिसके बाद सभी ने उनके उपर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिए जिसमे कई वर्तमान भारतीय खिलाड़ी और कुछ पूर्व खिलाड़ी ने आफरीदी को सही जवाब देने का काम किया.

अब आफरीदी ने ये कहा

शाहिद आफरीदी में अपने कश्मीर वाले ट्विट पर सफाई पेश करते हुए कहा था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा था जबकि भारत ने उनके इस बयान को काफी बुरी तरह से देखा जिसमे भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने तो शाहिद आफरीदी के जो ट्विट किया वह काफी गुस्से वाला था.

साज साजिद पाक पैशन के संपादक के अनुसार शाहिद आफरीदी ने अब कहा है कि “मुझे इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे ट्विट को किस तरह से ले रहे है. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने सच बोला है और इसका मुझे पूरा हक़ है कि सच बोलूं.” आफरीदी के इस ट्विट के बाद इस बात की पूरी सम्भावना है कि उन्हें भारतीय खिलाड़ियों के गुस्से का शिकार एकबार फिर से होना पड़ेगा साथ ही इससे पहले  आफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग को इंडियन प्रीमियर लीग से काफी बेहतर बताया था.

Rohit Sharma and Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स संभावनाएं और सच्चाई

Delhi Daredevils

आईपीएल के इस सीजन में कगिसो रबाड़ा की जगह पर इस खिलाड़ी को शामिल किया दिल्ली डेयरडेविल्स ने