शेन वॉटसन ने IPL 2016 के फाइनल में SRH के खिलाफ अपने निराशाजनक प्रदर्शन के लिए RCB फैंस से मांगी माफी, देखें वायरल वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

शेन वॉटसन ने IPL 2016 के फाइनल में SRH के खिलाफ अपने निराशाजनक प्रदर्शन के लिए RCB फैंस से मांगी माफी, देखें वायरल वीडियो

RCB को फाइनल मैच में 8 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

Royal Challengers Bengaluru (Image Credit- Twitter X)
Royal Challengers Bengaluru (Image Credit- Twitter X)

ऑस्ट्रेलिया और राॅयल चैलेंजर्स बेंगुलरू (RCB) टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर रहे शेन वाॅटसन ने आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में अपने खराब प्रदर्शन के लिए आरसीबी फैंस से माफी मांगी है। गौरतलब है कि IPL के उस सीजन का फाइनल मैच बेंगलुरू और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था।

इस मैच में हैदराबाद ने बेंगलुरू को 8 रन से हराकर, पहली बार आईपीएल खिताब को अपने नाम किया था। तो वहीं इस मैच में वाॅटसन का प्रदर्शन गेंद और बल्ले से बताएं तो उन्होंने 4 ओवरों में 61 रन खर्चे थे, और बल्ले से 9 गेंदों में सिर्फ 11 रन ही बनाए थे। हालांकि, अब इस दिग्गज ऑलराउंडर ने आरसीबी फैंस से माफी मांगी है।

शेन वाॅटसन ने आरसीबी फैंस से मांगी माफी

बता दें कि हाल में ही शेन वाॅटसन बेंगलुरू स्थित प्रेसीडेंसी यूनिवर्सिटी में अपनी नई किताब ‘द विनर्स माइंडसेट’ को लेकर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां पर वाॅटसन ने कहा- आज रात यहां मौजूद सभी आरसीबी फैंस से मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं। मुझे आरसीबी फैंस से माफी मांगने की जरूरत इसलिए है, क्योंकि 2016 का आईपीएल फाइनल चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ था। मैं इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार था।

मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन जब फाइनल में गेंदबाजी की बात आती है तो मेरा प्रदर्शन सबसे खराब प्रदर्शनों में से एक था, और संभवता मेरी वजह से आरसीबी को वह आईपीएल हारना पड़ा था।

देखें शेन वाॅटसन की ये वायरल वीडियो

दूसरी ओर, आरसीबी के लिए वाॅटसन के प्रदर्शन के बारे में आपको जानकारी दें तो उन्होंने साल 2016 और 2017 सीजन में टीम के लिए कुल 24 मैच खेले थे। इस दौरान वाॅटसन ने बल्ले से 13.15 की मामूली औसत से कुल 215 रन ही बनाए थे। तो वहीं गेंदबाजी में 8.76 की इकोनाॅमी से कुल 25 विकेट हासिल किए थे।

close whatsapp