बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ गजब के कलाकार भी हैं शिखर धवन - क्रिकट्रैकर हिंदी

बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ गजब के कलाकार भी हैं शिखर धवन

धवन ने यह भी कहा कि 'स्टांसबीम सेंसर' उन्हें सभी चीजों पर नजर रखने में मदद करता है।

Shikhar Dhawan and Rohit Sharma. (Photo Source: Instagram)
Shikhar Dhawan and Rohit Sharma. (Photo Source: Instagram)

शिखर धवन को सीमित ओवरों के प्रारूप में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। हाल ही में धवन स्टांसबीम टीम द्वारा आयोजित एक मजेदार प्रश्नोत्तर सत्र में भाग लिया। जैसे ही प्रश्न और उत्तर सत्र शुरू हुआ, उनसे पहला सवाल यह पूछा गया कि ‘विराट कोहली नकल उतारने में काफी कुशल हैं जब अपने सहयोगियों की नकल करने की बात आती है, क्या आप किसी खिलाड़ी की नकल करना चाहेंगे?’

धवन ने कहा कि “रोहित शर्मा बैठे-बैठे बहुत सारे चेहरे बनाते हैं” और उन्होंने अभिनय को सही रूप देने के लिए खुद से कुछ बनाया है। इसी सत्र के दौरान आगे बढ़ते हुए अनुभवी बल्लेबाज से पूछा गया कि ‘भारतीय टीम में सबसे अच्छा डांसर कौन है? इस सवाल का जवाब भी उन्होंने मजेदार अंदाज में दिया।

शिखर धवन ने बताया टीम इंडिया के बेस्ट डांसर का नाम

शिखर धवन के मुताबिक श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के सबसे अच्छे डांसर हैं। हालंकि उनका ये जवाब कुछ हद तक सही भी है। अय्यर कई मौकों पर डांस से अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। वह युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री के साथ डांस वाले वीडियो में नजर आते हैं।

जब धवन से IPL में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “धवन ने कहा कि हर किसी का काम करने का अपना तरीका होता है, मैं ‘स्टांसबीम सेंसर’ पसंद करता हूं जिसका इस्तेमाल मैं अपने बल्ले पर करता हूं और यह मुझे सभी चीजों पर नजर रखने में मदद करता है।”

स्टांसबीम बैट सेंसर एक स्मार्ट मोशन सेंसर है जिसे खिलाड़ी के बल्ले पर कहीं भी रखा जा सकता है जो खिलाड़ियों, कोचों और प्रशंसकों को खेल के बारे में लाइव फीडबैक प्रदान करता है। इसी दौरान जब शिखर धवन से पूछा गया कि उनका फेवरेट सिंगर कौन है तो इस सवाल पर बिना कोई वक्त गंवाए हुए शिखर धवन ने गुरुदास मान का नाम लिया।

यहां देखिए शिखर धवन का पूरा इंटरव्यू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CricTracker (@crictracker)