ये क्या! शोएब अख्तर किसके साथ महा-मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं ? - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये क्या! शोएब अख्तर किसके साथ महा-मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं ?

सभी क्रिकेट फैंस की नजरें 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा-मुकाबले पर हैं।

Shoaib Akhtar, Sunil Gavaskar and Kapil Dev. (Photo Source: Twitter/Shoaib Akhtar)
Shoaib Akhtar, Sunil Gavaskar and Kapil Dev. (Photo Source: Twitter/Shoaib Akhtar)

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में कई रोमांचक मुकाबले होने वाले हैं लेकिन इस टूर्नामेंट का सबसे सुपरहिट मुकाबला 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच ही होगा। क्रिकेट की पिच पर भारत और पाकिस्तान कितने बड़े प्रतिद्वंद्वी हैं, ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है और इसी वजह से सभी क्रिकेट प्रेमी दोनों देशों के बीच मुकाबला देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं।

महा-मुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने किया मजेदार ट्वीट

इसी बीच दोनों देशों के पूर्व खिलाड़ियों ने अपने-अपने देश को जीत के लिए समर्थन दिया है। हाल ही में दोनों देशों के कुछ क्रिकेट सितारों को एक साथ घूमते हुए देखा गया। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्विटर पर कपिल देव, सुनील गावस्कर और जहीर अब्बास के साथ कुछ तस्वीरें साझा की है। शोएब ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बेस्ट ऑफ द बेस्ट खिलाड़ियों के साथ मजे कर रहा हूं। महान जहीर अब्बास, सुनील गावस्कर और कपिल देव। हम क्रिकेट के महा-मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।”

विराट कोहली ने भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर क्या कहा ?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर बनी हाइप को बढ़ावा नहीं देते हुए कहा कि टिकटों की भारी मांग के बावजूद उनके लिये यह एक सामान्य मैच की तरह ही है। वहीं, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि उनकी टीम 24 अक्टूबर को यह मैच जरूर जीतेगी।

सभी क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महा-मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। इस मुकाबले को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ICC द्वारा आयोजित मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “मुझे ये दूसरे मैचों की तरह ही लगता है। मुझे पता है कि इस मैच को लेकर फैंस में काफी हाइप है खासकर टिकटों की मांग और बिक्री को लेकर।”