इस अफगानी क्रिकेटर की क्यूटनेस पर फिदा हैं लड़कियां - क्रिकट्रैकर हिंदी

इस अफगानी क्रिकेटर की क्यूटनेस पर फिदा हैं लड़कियां

स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में शहजाद ने बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में अच्छा प्रदर्शन किया था।

Mohammad Shahzad. (Photo Source: Twitter)
Mohammad Shahzad. (Photo Source: Twitter)

अफगानिस्तान की टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में शुरुआत शानदार तरीके से की है जहां उन्होंने अपने पहले ही मैच में स्कॉटलैंड को 130 रनों के बड़े अंतर से हराया। तालिबानी कब्जे के बाद से अफगानिस्तान देश की स्थिति कुछ अच्छी नहीं है और टीम के खिलाड़ी क्रिकेट के जरिए अपने देशवासियों को खुशियां देने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, टीम में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो कठिन परिस्थिति में भी लोगों को हंसाने और उनका मनोरंजन करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं, इस कड़ी में सबसे पहला नाम मोहम्मद शहजाद का है।

हाल के दिनों में शहजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद को क्यूट और प्यारा बता रहे हैं और फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। शहजाद का जो वीडियो वायरल हो रहा, उसमें शहजाद को कोई उनके हेयर स्टाइल की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। उसी क्रम में कोई उनसे सवाल करता है कि इसके लिए उन्हें कितना समय लगेगा।

जवाब में शहजाद कहते हैं कि, “सच में अच्छा लग रहा है मेरा हेयरस्टाइल? इसे बनाने में ज्यादा समय नहीं लगता सिर्फ 35 सेकंड। यह नेचुरल ब्यूटी है (प्राकृतिक सुंदरता)।” यह सुनकर सब हंसने लगे। इसके बाद शहजाद ने आगे कहा, बहुत सी लड़कियां कहती हैं कि मैं इस हेयरस्टाइल में क्यूट लगता हूं।”

यहां देखिये मोहम्मद शहजाद का वह वीडियो

अफगानिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और इसी प्रकार की पारी उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ खेली थी। उस मैच में उन्होंने 15 गेंदों में 22 रन बनाए थे। उनके साथ-साथ टीम के बाकी बल्लेबाजों ने भी धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए स्कॉटलैंड के सामने 191 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में स्कॉटलैंड की टीम उनके स्पिन गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाई और मात्र 60 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।