शोएब अख्तर ने अब प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का रोना शुरू कर दिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब अख्तर ने अब प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का रोना शुरू कर दिया

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के चयन से नाखुश शोएब अख्तर ने किया ट्वीट।

David Warner And Shoaib Akhtar (Image Credit- Getty Images)
David Warner And Shoaib Akhtar (Image Credit- Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 खत्म हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया टीम ने इस बार खिताब अपने नाम किया है, लेकिन एक बार फिर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक नया रोना शुरू हो गया है। इस बार उनका ये रोना है टी-20 वर्ल्ड 2021 के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट से जुड़ा हुआ, जिसे लेकर अब इस पूर्व खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा है।

शोएब अख्तर ने डेविड वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट मिलना बताया गलत

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर नई टीम ने कब्जा जमाया है और वो टीम ऑस्ट्र्रेलिया है। जहां टीम ने 14 सालों में पहली बार इस कप को अपने नाम किया है, वहीं प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को दिया गया है। लेकिन इस फैसले से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

*प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के चयन से नाखुश शोएब अख्तर ने किया ट्वीट।
*डेविड वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब देने को बताया अख्तर ने गलत।
*शोएब अख्तर के मुताबिक बाबर आजम को मिलना चाहिए था ये खिताब।
*अख्तर के इस ट्वीट पर अभी तक आ चुके हैं हजारों लाइक्स।

यहां पढ़ें वो ट्वीट

बाबर और वॉर्नर के प्रदर्शन पर एक नजर

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने इस वर्ल्ड कप में कप्तानी भी शानदार की और बल्लेबाजी में भी आगे रहे। जहां बाबर ने इस टी-20 वर्ल्ड कप में 6 पारियां खेली और शानदार तरीके से 303 रन बनाए, साथ ही इस दौरान उन्होंने कई अहम पारियां भी खेली। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 7 पारी में बल्लेबाजी की और इस दौरान इस धाकड़ बल्लेबाज ने 289 रन बनाए।

इससे पहले वॉर्नर को IPL में SRH टीम का साथ नहीं मिला था, जहां पहले उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था और फिर बाद में उनको टीम से भी बाहर कर दिया गया था। इसे लेकर वॉर्नर सोशल मीडिया पर लगातार कई चीजें भी लिख रहे थे, वहीं IPL 2022 में वो आपको नई टीम से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।