पाकिस्तान ने जीता मैच और मलिक ने ठोक दिया अफरीदी को सलाम - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान ने जीता मैच और मलिक ने ठोक दिया अफरीदी को सलाम

पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी पहुंचे थे मैच देखने।

Shoaib Malik. (Photo Source: Facebook)
Shoaib Malik. (Photo Source: Facebook)

इस टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान की टीम सबसे शानदार फॉर्म में नजर आ रही है, जहां पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी है। वहीं, कल का मैच भी टीम के लिए काफी रोमांचक रहा था, जिसके बाद का एक वीडियो पाकिस्तानी फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। ये वीडियो है शोएब मलिक और शाहिद अफरीदी से जुड़ा हुआ।

शाहिद अफरीदी को देख शोएब मलिक ने कर दिया सलाम

पाकिस्तान की टीम ने अपने विजय रथ की शुरुआत टीम इंडिया को हराकर की थी, फिर टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज रद्द होने का बदला ले लिया। वहीं, कल के मैच में अफगानिस्तान को हराकर पाक टीम सेमीफाइनल के करीब पहुंच चुकी है। वहीं, मैच में अहम योगदान देने वाले शोएब मलिक का एक वीडियो सामने आया है जो फैन्स के मन को भा चुका है।

*पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी पहुंचे थे मैच देखने।
*मैच खत्म होने के बाद शोएब मलिक ने दूर से किया शाहिद अफरीदी को सलाम।
*शाहिद अफरीदी ने मलिक का उत्साह जमकर बढ़ाया और ताली बजाई।
*लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है मलिक का ये काम।

उस वीडियो पर एक नजर

पाकिस्तान ने 5 विकेट से जीता टीम

बाबर आजम की टीम शानदार और जानदार खेल दिखा रही है, जहां टीम अफगानिस्तान के खिलाप कल रात 5 विकेटों से जीती। पहले खेलते हुए 20 ओवर में अफगान टीम ने 147 रन बनाए थे और टीम की तरफ से कप्तानी नबी के साथ गुलबदीन नईब ने अच्छी पारी खेली थी। लेकिन एक तरफ जीत की ओर अग्रसर हो रही नबी की टीम के सारे सपने पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने तोड़ दिए, जहां उन्होंने 1 ओवर में 4 छक्के जड़कर पूरा मैच पलट दिया और पाकिस्तान ने ये मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। साथ ही इस दौरान कप्तान बाबर आजम ने अर्धशतक लगाया।