दिग्गज ने दी श्रेयस अय्यर को टेस्ट कैप, भावुक हुआ युवा बल्लेबाज - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिग्गज ने दी श्रेयस अय्यर को टेस्ट कैप, भावुक हुआ युवा बल्लेबाज

युवा खिलाड़ी ने हाथ में कैप आते ही, उसे चूमा और तुरंत पहन ली।

Shreyas Iyer (Image Credit- BCCI)
Shreyas Iyer (Image Credit- BCCI)

टीम इंडिया ने आज से न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज कर दिया है, वहीं आज का दिन युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के लिए बेहद खास रहा। जहां अय्यर ने आज अपना टेस्ट डेब्यू किया है, वहीं अय्यर को उनकी टेस्ट कैप पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के हाथों मिली। वहीं कैप मिलने के बाद मुंबई का ये युवा बल्लेबाज काफी भावुक भी दिखा, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

श्रेयस अय्यर को खास खिलाड़ी से मिली टेस्ट कैप

मार्च 2021 को दौरान इंग्लैंड टीम भारत के दौरे पर आई हुई थी, इसी दौरान वनडे मैच खेला जा रहा था और इसी मैच में अय्यर को कंधे में चोट लगी थी। चोट इतनी गंभीर थी कि,ये युवा खिलाड़ी रोते हुए ड्रेसिंग रूम में रोते हुए गया था। इस चोट के कारण श्रेयस को काफी समय तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहना पड़ा था और वो टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान रिजर्व खिलाड़ी की सूची में ही थे।

*सुनील गावस्कर ने दी श्रेयस अय्यर को टेस्ट कैप।
*टेस्ट कैप देने के दौरान काफी देर गावस्कर ने की अय्यर से बात।
*युवा खिलाड़ी ने हाथ में कैप आते ही, उसे चूमा और तुरंत पहन ली।
*BCCI ने सोशल मीडिया पर खुद साझा किया ये खास वीडियो।

BCCI ने साझा किया ये वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

 टीम इंडिया कर रही है पहले बल्लेबाजी

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में ये टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जहां टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम के लिए पारी कि शुरूआत मयंक अग्रवाल और गिल ने की थी, लेकिन मयंक ज्यादा देर नहीं खेल पाए और सिर्फ 13 रन बनकर आउट हो गए। जिसके बाद खबर लिखे जाने तक गिल के साथ पुजारा मौजूद हैं और टीम ने 60 से ऊपर का स्कोर खड़ा कर लिया है। वहीं कीवी टीम ने कुछ ओवर के बाद ही स्पिन गेंदबाजों को अटैक पर लगा दिया।