श्रीलंकाई कोच ने उठाया सवाल, रौशनी कम हो गई और दो बल्लेबाज आउट हो गए - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीलंकाई कोच ने उठाया सवाल, रौशनी कम हो गई और दो बल्लेबाज आउट हो गए

भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान में लाईट की कमी पर श्रीलंका के कोच निक पोथास ने सवाल उठाते हुए कहा की ये इत्तेफाक नही हो सकता अंतिम ओवर में दो विकेट गिरते ही हालात खेलने लायक न हो. श्रीलंका भारत के 410 रन के लक्ष्य को पीछा करते हुए दूसरी पारी में 3 विकेट पर 31 रन बनाया. श्रीलंका ने अपने दो विकेट अंतिम ओवर में गवा दिए जिस पर निक पोथास ने रौशनी कम होने का हवाला देते हुए सवाल उठाया.

मैच खत्म होने के बाद श्रीलंका के कोच निक पोथास ने प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया की लाइट कम होने की वजह से हमने दो विकेट गवाया और इसमें कोई शक नहीं है कि लाइट मीटर बता रहे थे कि लाइट कम है. हमने तेज गेंदबाजी पर अपना विकेट गवाया जिसके बाद लाइट कम हो गई हो और हमने स्पिनर गेंदबाजों के खिलाफ दो विकेट गवा दिया. और खराब रोशनी की वजह से हमलोग बाहर आ गए.

कोच पोथास ने ये भी माना की 3 विकेट गिरने के बाद उनकी टीम अच्छी स्थिति में नहीं थी, बेशक तीन विकेट गवाना टीम के लिए अच्छा नहीं था जो हताशा भरा था. मैच शुरू होने के दौरान सुबह अच्छी पारी में हमने मैच को आगे बढ़ाया हमारे गेंदबाज ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया. हमारे दो सीनियर बल्लेबाजों ने काफी अच्छे रन बनाएं जो टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था. उनके बाद मध्यम क्रम के बल्लेबाजों ने भी अच्छा परफॉर्मेंस किया.

वही जब पोथास से प्रदूषण से हो रही परेशानी पर पत्रकारों ने सवाल किया तो उनका कहना था वह इस पर ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि बोलने से कोई फर्क ही नहीं पड़ता है. हमारे खिलाड़ी परेशान थे जो मैदान में दिखाई दे रहा था. पोथास ने ये भी बताया उनके बाकी खिलाड़ी भी जल्द भारत आयेंगे.