स्मृति मंधाना की द हंड्रेड में 61 रनों की मैच विनिंग पारी के बाद ट्विटर पर सभी ने दी यह प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

स्मृति मंधाना की द हंड्रेड में 61 रनों की मैच विनिंग पारी के बाद ट्विटर पर सभी ने दी यह प्रतिक्रिया

स्मृति मंधाना ने वेल्स फायर के खिलाफ इस मैच में 39 गेंदों में खेली 61 रनों की मैच विनिंग पारी।

Smriti Mandhana. (Photo by Nathan Stirk/Getty Images)
Smriti Mandhana. (Photo by Nathan Stirk/Getty Images)

द हंड्रेड में भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का जलवा लगातार देखने को मिल रहा है। जेमिमा रोड्रिग्स के बाद अब साउदर्न ब्रेव वुमेंस की टीम का हिस्सा स्मृति मंधाना ने मैच विनिंग पारी खेली है। साउदर्न टीम की कप्तान आन्या श्रुबशोले ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले वेल्स फायर की टीम को 100 गेंदों में 110 के स्कोर पर रोक दिया था।

वेल्स फायर के गेंदबाजों के लिए स्मृति मंधाना को रोकना काफी मुश्किल दिखाई दिया। स्मृति ने 39 गेंदों में 61 रनों की मैच विनिंग पारी खेलते हुए टीम को मैच में 16 गेंद पहले जीत दिलाकर वापस लौटी। 24 साल की स्मृति ने 150 के स्ट्राइक रेट से लगातार खेलना जारी रखते हुए अपने 2 साथी खिलाड़ियों डेनियल व्याट और सोफिया डंकली के आउट होने के बाद भी एक छोर से लगातार तेजी से रन बनाना जारी रखा। साउदर्न ब्रेव की टीम ने लगातार 2 मैच में जीत हासिल करते हुए द हंड्रेड में काफी अच्छी शुरुआत की है।

गेंदबाजों ने भी किया अच्छा प्रदर्शन

स्मृति मंधाना को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ दी मैच का भी खिताब दिया गया जिसमें उन्होंने गेंदबाजों को इस जीत का श्रेय दिया जिससे बल्लेबाजों को आसान स्कोर का पीछा करने का मौका मिला। कप्तान श्रुबशोले को ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज अमेंडा जेड वेलिंगटन का काफी अच्छा साथ मिला जिन्होंने 2 विकेट हासिल किए।

वेल्स फायर की तरफ से बल्लेबाजी में सिर्फ हेली मैथ्यूज ने ही सबसे ज्यादा 33 रनों की पारी खेली जिसके चलते टीम 110 के स्कोर तक पहुंच सकी। द हंड्रेड में वेल्स फायर की यह लगातार दूसरी हार है और इस कारण वह अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है।

यहां पर देखिए ट्विटर पर सभी ने दी क्या प्रतिक्रिया: