आईपीएल में कोरोना केस आने पर, विजय शंकर हुए ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में कोरोना केस आने पर, विजय शंकर हुए ट्रोल

कुछ फैन्स ने विजय शंकर को लेकर बनाए मीम्स।

Vijay Shankar
Vijay Shankar. (Photo Source: IPL/BCCI)

यूएई में जारी आईपीएल के फेज-2 के दौरान फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है, जहां सनराइजर्स हैदराबाद टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं आज ही दिल्ली और हैदराबाद टीम के बीच मैच होना है, जिसपर किसी तरह का कोई भी असर नहीं पड़ेगा। दूसरी ओर लीग में कोरोना की एंट्री होने के बाद से सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड करने लगा है।

आईपीएल में कोरोना मामला आया और फिर बने मीम्स

आईपीएल फेज- 2 की धूम हर जगह देखने को मिल रही है, वहीं सोशल मीडिया पर इस से दूर नहीं है। खासकर ट्विटर पर ये लीग तेजी से ट्रेंड करता है और इससे जुड़ी सारी चीजों की अपटेड लगातार लोगों को मिलती रहती है। इन सब के बीच तेज गेंदबाज टी नटराजन के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर लोगों ने मीम्स बनाने शुरू कर दिए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

*कुछ फैन्स ने विजय शंकर को लेकर बनाए मीम्स।
*वहीं लोगों ने फिल्मों के सीन से कोरोना मामले को भी जोड़ा।
*वहीं कुछ ऐसे भी मीम आए जिन्हें देखकर हंसी रोक पाना बहुत मुश्किल है।
*अब ये सभी मीम्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं।

गजब के मीम्स पर एक नजर

 

 

कोरोना केस के बाद विजय शंकर भी है आइसोलेशन में

तेज गेंदबाज टी नटराजन के संक्रमित पाए जाने के बाद BCCI किसी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहता है, इसलिए आईपीएल की एक प्रेस रिलीज जारी की गई है। इस प्रेस रिलीज के मुताबिक टी नटराजन के संपर्क में आने वाले विजय शंकर (खिलाड़ी), विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर(फिजियो), अनजाना वनान (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (मैनेजर) और पी गणेशन(नेट गेंदबाज) को भी आइसोलेशन में भेजा है। इससे पहले IPL का पहला फेज भी कोरोना के चलते रद्द हुआ था, इस दौरान कई खिलाड़ी भी लीग छोड़कर चले गए थे। जिसके बाद BCCI ने इसे रद्द कर दिया था।