in

तीसरा टेस्ट : दक्षिण अफ्रीका के बड़े लक्ष्य का बाबर आज़म और शफीक दे रहे हैं ऐसे जवाब

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान 153/3

South Africa vs Pakistan
Twitter : South Africa vs Pakistan

पाकिस्तान की टीम मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। सीरीज़ के दो टेस्ट हारने के बाद तीसरा और अंतिम टेस्ट भी अब नतीजे की ओर बढ़ रहा है, जिसमें पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों का संघर्ष जारी है।

पाकिस्तान टीम के लिए यह सीरीज़ काफी कड़वी साबित हो रही है। पहले ही पाकिस्तान की टीम 3 मैचों की सीरीज़ में 0-2 से पीछे है। अब उस पर सीरीज़ में क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 381 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में 3 विकेट पर 153 रन जुटा लिए हैं। बाबर आज़म और असद शफीक क्रीज़ पर हैं।

पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों ने किया निराश

पाकिस्तान के गेंदबाज़ों ने तो बेहतरीन गेंदबाज़ी की लेकिन बल्लेबाज़ों ने टीम को काफी निराश किया। बता दें कि पाकिस्तान टीम के गेंदबाज़ों ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को पहली पारी में महज 262 रनों पर समेट दिया था। हालांकि बल्लेबाज़ों ने काफी निराश किया और पहली पारी में महज 185 रनों पर ऑलआउट हो गए।

दक्षिण अफ्रीकी टीम की ओर से उसके तेज़ गेंदबाज़ ओलिवियर ने 5 विकेट चटकाकर पाकिस्तान टीम का पुलिंदा बांध दिया।

डी कॉक का तूफानी शतक

दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका की टीम 303 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जिसके बाद उसे पहली पारी के आधार पर पाकिस्तान पर काफी बढ़त मिल गई है।

दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ क्वींटन डी कॉक ने 129 रनों की पारी खेली। बता दें कि डी कॉक ने 138 गेंदों में 18 चौके व 1 छक्का लगाया। वहीं हाशिम अमला ने भी बेहतरीन 71 रनों की दमदार पारी खेली।

381 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम ने हालांकि ठोस शुरुआत की है। पाकिस्तान की टीम ने बिना विकेट खोए 50 रनों की साझेदारी कर ली है।

Shubhman Gill

भारतीय टीम में इसलिए शुभमन गिल को चुना, ये आंकड़े आपकी आंखें खोल देंगे

Hardik Pandya

हार्दिक और राहुल के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया के बाद आईपीएल से भी हो सकते है दरवाज़े बंद