अंबाती रायडू की चोट पर चेन्नई टीम की तरफ से आई अपडेट - क्रिकट्रैकर हिंदी

अंबाती रायडू की चोट पर चेन्नई टीम की तरफ से आई अपडेट

रायडू के एक्स-रे से साफ हो गया है कि उनका हाथ नहीं टूटा है- फ्लेमिंग।

Ambati Rayudu. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Ambati Rayudu. (Photo Source: Disney+Hotstar)

चेन्नई टीम ने लीग के दूसरे फेज का विजयी आगाज किया है, जहां टीम ने मुंबई को 20 रनों से मात दी। हालांकि, इस मैच में अंबाती रायडू को बिना आउट हुए ही क्रीज छोड़कर जाना पड़ा, जिसका कारण था उनकी कोहनी पर लगी एक तेज गेंद। जी हां, रायडू को चोट के कारण मैच को बीच में ही छोड़कर ड्रेसिंग रूम में जाना पड़ा, वहीं अब उनकी चोट को लेकर अपडेट भी आ गई है।

अंबाती रायडू को किसकी गेंद पर लगी चोट?

3 घंटे के इस खेल में गेंदबाज अपनी गेंदों से बल्लेबाज पर कड़े प्रहार करता है और ऐसा ही कुछ मुंबई के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने भी कर रहे थे। लेकिन मिल्ने का एक प्रहार अंबाती रायडू को कोहनी में चोट दे गया, जिसके बाद ये बल्लेबाज दर्द के कारण मैदान पर ही बैठ गया। वहीं मैदान पर आए फिजियो ने रायडू को चैक किया और फिर CSK के इस खिलाड़ी को रिटायर हर्ट होना पड़ा।

*रायडू के एक्स-रे से साफ हो गया है कि उनका हाथ नहीं टूटा है- फ्लेमिंग।
*फ्लेमिंग के मुताबिक ये ज्यादा बड़ी चोट नहीं है रायडू के लिए।
*अंबाती रायडू मुस्कुरा रहे थे, मतलब हाथ टूटने जैसा कुछ नहीं है- धोनी।
*धोनी ने कहा कि रायडू के पास 4 दिन है, उन्हें इससे मदद मिलेगी।

20 रन से जीता चेन्नई

30वें मैच में चेन्नई टीम का कमाल देखने को मिला, जहां टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन CSK के बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाए और टीम ने अपने 3 विकेट बहुत जल्दी खो दिए। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ की 88 रनों की पारी ने टीम को संभाला और 156 बनाने में माही की टीम सफल हुई, जिसके जवाब में मुंबई 136 ही बना सकी। वहीं, चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर और ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मुंबई को वापसी का मौका नहीं दिया।