विराट कोहली के समर्थन करने पर सुनील छेत्री ने दिया उनका धन्यवाद - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली के समर्थन करने पर सुनील छेत्री ने दिया उनका धन्यवाद

Sunil Chhetri. (Photo Source: Twitter)
Sunil Chhetri. (Photo Source: Twitter)

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने शनिवार की शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने सभी से बेहद भावुक होकर भारतीय फुटबॉल टीम के लिए समर्थन की बात कही थी. मुंबई में भारतीय फुटबॉल टीम को केन्या के साथ खेलना है और इसके लिए उन्होंने फैन्स से स्टेडियम में आकर टीम का समर्थन करने को कहा था.

सोमवार को इंटरकोंटीनेशनल कप का मैच खेला जायेगा इसके बाद 2 और मैच 7, 10 जून को यहीं पर खेले जायेंगे जिसके लिए सुनील छेत्री ने मुंबई में सभी फैन्स से समर्थन करने के लिए स्टेडियम में आने के लिए कहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली उनकी इस अपील को देखकर समर्थन में उतरे और उन्होंने ने भी अपनी तरफ से फैन्स से मैच देखने की अपील करी.

29 साल के सुनील छेत्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए इस बात को जरुर लिखा कि सभी खेलों एक समान प्यार मिलना चाहिए. इसके बाद ही विराट कोहली ने उनकी बात को आगे बढाते हुए कहा कि उनके खेल का जो स्तर है वह यूरोप के बराबर नहीं है लेकिन इसके बावजूद भी हमने देश को गर्व करने का कारण दिया है और उसी तरह फुटबॉल टीम भी अच्छा कर रही है पिछले कई सीजन से.

कोहली ने जो वीडियो ट्विट किया था उसमें उन्होंने कहा कि “कृपया आप मेरे दोस्त सुनील छेत्री की बात को सुने और उस पर अमल करने की भी.”

छेत्री ने दिया विराट का धन्यवाद

विराट कोहली के साथ सुरेश रैना और क्रुणाल पंड्या का फुटबॉल टीम के समर्थन अपील करने पर क्योंकि क्रिकेट को पूरे भारत देश में एक धर्म की तरह देखा जाता है और फैन्स को जितना प्यार क्रिकेट को मिलता है उतना किसी और खेल को नहीं. छेत्री अपने संदेश का इस तरह से समर्थन मिलने की वजह से काफी खुश नजर आयें और उन्होंने ट्विट करके कोहली को इसका धन्यवाद दिया जिसमें उन्होंने लिखा कि “थैंक्यू चैम्प ये आपका इतना समर्थन करने के लिए.”

यहाँ पर देखिये पूरी बातचीत को