आईपीएल नीलामी के बीच सुरेश रैना के लिए आयीं एक और बड़ी खुशी - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल नीलामी के बीच सुरेश रैना के लिए आयीं एक और बड़ी खुशी

Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin and Suresh Raina celebrate. (Photo by Anesh Debiky/Gallo Images/Getty Images)

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज 2-1 से हारकर अब वनडे सीरीज खेलने की तैयारीं शुरू कर दी है और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्हें अपना पहला वनडे मैच 1 फरवरी से खेलना है जिसके बाद उन्हें तीन मैच की टी20 सीरीज भी खेलनी है जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा आज हो गयीं और इसमें पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना की टीम में वापसी हुयीं है.

रैना को मिला अच्छे प्रदर्शन का इनाम

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना पिछले काफी समय से भारतीय टीम से अपने खराब फॉर्म और उसके बाद फिटेनस टेस्ट पास नहीं करने के कारण बाहर चल रहे थे लेकिस्सं रैना ने बीसीसीआई के टी20 टूर्नामेंट से पहले फिटेनस टेस्ट को पास किया और उसके बाद उन्होंने सैयद मुस्ताक अली ट्राफी में शानदार बल्लेबाजी दिखाकर एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी कर ली. रैना ने शानदार तेज शतक लगाकर इस टूर्नामेंट में सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा था.

साल भर से बाहर है टीम से

सुरेश रैना पिछले लगभग 1 साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है उन्होंने अपना आखिरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल फरवरी में खेला था जिसके बाद उन्हें खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर निकाल दिया गया था और रैना का पिछला आईपीएल सीजन भी काफी अच्छा नहीं बीता था जिसकी वजह से उन्हें वापसी करने में कितना समय लग गया लेकिन एक बार फिर से रैना ने भारतीय टीम में वापसी कर ली है.

बीसीसीआई ने ट्विट कर दी जानकारी