मुंबई इंडियंस के लिए मैच विनिंग पारी खेली, लेकिन फिर भी परिवार से नहीं मिल पाए सूर्या - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस के लिए मैच विनिंग पारी खेली, लेकिन फिर भी परिवार से नहीं मिल पाए सूर्या

राजस्थान के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव ने बनाए 39 गेंदों में 51 रन।

SuryKumar Yadav (Photo Source: Instagram}
SuryKumar Yadav (Photo Source: Instagram}

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का अभियान अब तक काफी निराशाजनक रहा है, इस सीजन रोहित शर्मा और उनकी टीम ने कुल 9 मुकाबले खेले हैं और उनमें से उन्हे सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और वो जीत भी लगातार 8 हार झेलने के बाद मिली। मुंबई इंडियंस की टीम के इस खराब प्रदर्शन को देख फैंस और एक्सपर्ट उनको लेकर कई कड़े सवाल भी पूछने लगे थे।

इस बीच टीम के लिए राहत भरी खबर ये है कि 30 अप्रैल को टीम को इस सीजन की पहली जीत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली, वो राजस्थान की टीम जो इस सीजन अब तक शानदार फार्म में नजर आई है और अभी पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है। इस जीत के हीरो मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव रहे जिन्होंने इस मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

इस बीच सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो मैच के बाद अपने परिवार वालों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि बायो बबल की वजह से वो अपने माता पिता से नहीं मिल सके। इसी वजह से सूर्या मैदान में मौजूद थे वहीं उनके परिवार वाले स्टैंड्स में थे। लेकिन इस दौरान वो उनसे बातचीत करके काफी खुश नजर आ रहे थे।

यहां देखिए सूर्यकुमार यादव का वो इंस्टाग्राम वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

सूर्यकुमार यादव ने राजस्थान के खिलाफ मैच में खेली शानदार पारी

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 39 गेंदों में शानदार 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के भी शामिल थे। सूर्या की यह पारी टीम के लिए आईपीएल 2022 में पहली जीत दर्ज करने के लिए काफी असरदार साबित हुई। जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।

ऐसे में मैच जीतने के बाद सूर्यकुमार ने उस पारी को लेकर कहा कि, “मेरे लिए मैच में आखिर तक तक खेलना काफी ज़्यादा जरूरी था, लेकिन नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करते हुए मेरा काम पारी को आगे ले जाना था जहां रोहित ने छोड़ा था। फिर भी, जिस तरह से मैच में चीजें हमारे हक में रही उससे मैं बहुत खुश हूं।”