इंग्लैंड की सेमीफाइनल मैच में हार के बाद देखिए किस तरह केविन पीटरसन के ट्वीट पर अब वसीम जाफर ने दिया शानदार जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लैंड की सेमीफाइनल मैच में हार के बाद देखिए किस तरह केविन पीटरसन के ट्वीट पर अब वसीम जाफर ने दिया शानदार जवाब

केविन पीटरसन ने पहले ट्वीट करते हुए बताया था कि इंग्लैंड को इस टूर्नामेंट में सिर्फ कौन सी 2 टीम मात दे सकती हैं।

Kevin Pietersen and Wasim Jaffer. (Photo Source: Getty Images and Instagram)
Kevin Pietersen and Wasim Jaffer. (Photo Source: Getty Images and Instagram)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टीम के बीच में अबू धाबी के मैदान में खेला गया। जिसमें कीवी टीम ने 5 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज करते हुए पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन को उनके इस महीने की शुरुआत में किए गए एक ट्वीट को लेकर टांग खीचते हुए नजर आए।

दरअसल केविन पीटरसन ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरू होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा था कि इस मेगा इवेंट में इंग्लैंड को सिर्फ 2 ही टीम मात दे सकती हैं। जिसमें उनके अनुसार एक पाकिस्तान जबकि दूसरी टीम अफगानिस्तान थी और वह भी जब यह दोनों ही टीम शारजाह के मैदान में इंग्लैंड के खिलाफ यदि मैच खेलने उतरती हैं।

हालांकि अब उनके इस ट्वीट को न्यूजीलैंड की टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में पूरी तरह से गलत साबित करने का काम किया है। केन विलियमसन की कप्तानी में खेल रही कीवी टीम ने ना सिर्फ इंग्लैंड को इस मेगा इवेंट से बाहर का रास्ता दिखाया बल्कि एक तरह से उन्होंने साल 2019 के वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार का बदला भी लिया है।

केविन पीटरसन ने 2 नवंबर को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, सिर्फ पाकिस्तान और अफगानिस्तान ही इस टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को मात दे सकती हैं। लेकिन वह भी शारजाह के मैदान पर वह भी किसी ऐसी पिच पर जिसपर पहले से मैच खेला जा चुका हो। नहीं तो आपको इंग्लैंड को यह ट्रॉफी सौंप देनी चाहिए जैसे ईपीएल में चेल्सी को ट्रॉफी दी जानी चाहिए!

यहां पर देखिए केविन पीटरसन के उस ट्वीट को

अब कीवी टीम की सेमीफाइनल में जीत के बाद वसीम जाफर ने पीटरसन के इसी ट्वीट पर काफी मजाकिया अंदाज में उनकी टांग खीचने का काम किया है। जिसमें उन्होंने रिप्लाई करते हुए केन विलियमस की एक फोटो का प्रयोग किया है और उसमें लिखा कि, हां हम तो यहां बस बुर्ज खलीफा देखने आए हैं।

यहां पर देखिए जाफर के उस रिप्लाई को