in

सिडनी वनडे हार के बाद टीम इंडिया में हो सकते हैं ये बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका!!

ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करने के इरादे से इस मैच में खेलने के लिए उतरेगी। ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में बड़ बदलाव कर सकती है।

Team India. (Photo Source: Twitter)
Team India. (Photo Source: Twitter)

टेस्ट सीरीज़ में रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम पहला वनडे मैच हार गई। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 3 मैचों की सीरीज़ का पहला वनडे मैच खेला गया। ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज़ों के सामने फिर भारतीय गेंदबाज़ चुनौती बनकर सामने आए।

पहले वनडे मैच में भारतीय गेंदबाज़ों ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया। हालांकि अंतिम ओवरों में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को चुनौतीपूर्ण लक्ष्य तक पहुंचा दिया। ऑस्ट्रेलिया टीम ने 50 ओवरों में 5 विकेट खोकर 288 रन बनाए।

टीम इंडिया की दमदार बल्लेबाज़ी को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि भारतीय टीम आसानी से मैच जीत लेगी। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों के सामने भारतीय बल्लेबाज़ पूरी तरह से सरेंडर कर गए।

कंगारू टीम ने मैच 34 रन से जीत लिया। वहीं सिडनी वनडे हारने के बाद अब दूसरे वनडे में टीम इंडिया में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

15 जनवरी को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा मैच

दूसरा वनडे मैच एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। 15 जनवरी को यह मैच खेला जाएगा। दूसरा वनडे भारतीय टीम के लिए करो या मरो की स्थिति वाला होगा। अगर भारतीय टीम हारती है तो 3 मैचों की वनडे सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया टीम 2-0 की अजय बढ़त बना लेगी।

ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करने के इरादे से इस मैच में खेलने के लिए उतरेगी। ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में बड़ बदलाव कर सकती है।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा

बता दें कि एडिलेड ओवल में होने वाले मैच में मोहम्मद सिराज की वापसी हो सकती है। इसके साथ ही कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है। वहीं रविंद्र जडेजा ने अपनी बल्लेबाज़ी से काफी निराश किया। उनकी जगह केधार जाधव को मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली कप्तान, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, केधार जाधव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

australia team after winning first odi ( image source: twitter)

पहले वनडे में टीम इंडिया की करारी हार, ये रहे हार के 5 बड़े कारण, नंबर 3 सबसे अहम!!

Dhoni

धोनी के पहले वनडे में अर्धशतक के बावजूद ऋषभ पंत को टीम में लेने की मांग, यह दिग्गज समर्थन में