टीम इंडिया वर्ल्ड चैंपियन

टी-20 वर्ल्ड कप जीतते ही टूटा टीम इंडिया के प्लेयर्स के आंसुओं का सैलाब, फूट-फूट कर रोए रोहित और विराट

टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराया।

Virat Kohli & Rohit Sharma (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli & Rohit Sharma (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज बारबाडोस में खेला गया। इस मैच में भारत ने 7 रनों से जीत दर्ज करके 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम किया। इस मैच को जीतने के बाद जाहिर तौर पर टीम इंडिया के प्लेयर्स काफी इमोशनल दिखे। टीम इंडिया की जीत के साथ ही पूरी टीम खुशी से झूम उठी। हर खिलाड़ी की आंख में खुशी के आंसू थे।

आखिरी ओवर करा रहे हार्दिक पांड्या खुद को रोक नहीं सके और उनकी आंखों से आंसुओं की गंगा बहने लगी। जैसे ही हार्दिक ने आखिरी गेंद डाली कप्तान रोहित शर्मा मैदान में लेट गए और खुशी से अपना हाथ मैदान पर पीटने लगे। रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली, हार्दिक पांड्या सहित तमाम खिलाड़ी अपने आंसू नहीं रोक सके।

टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा था कि जसप्रीत बुमरा मैच का रुख बदलेंगे। उनका आखिरी ओवर काफी अहम था और उन्होंने करके दिखाया। मैं ऊपर वाले का शुक्रगुजार हूं कि हमने वर्ल्ड कप में जीत दर्ज की।

वहीं मैदान के बाद कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका की भी आंखे आंसू निकल गाए। वह भी टीम की जीत पर खुद के आंसू नहीं रोक सकीं। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ भी भारत की जीत बाद खुशी से झूम उठे। उन्होंने दोनों हाथ उठाकर हवा में उछाला और टीम की जीत पर जश्न मनाना शुरू कर दिया।

close whatsapp