KKR टीम से विदा लेते समय भावुक हुए पैट कमिंस और दिया यह संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

KKR टीम से विदा लेते समय भावुक हुए पैट कमिंस और दिया यह संदेश

चोटिल होने की वजह से पैट कमिंस IPL 2022 सीजन के बाकी बचे मैचों से भी बाहर हो गए हैं।

Pat Cummins. (Photo Source: IPL/BCCI)
Pat Cummins. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम को काफी अहम समय पर पैट कमिंस के रूप में एक बड़ा झटका लगा। जिसमें टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस चोटिल होने की वजह से अब सीजन के बाकी बचे मैचों में हिस्सा नहीं ले पायेंगे। कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान गेंद से काफी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसकी बदौलत टीम ने जीत दर्ज करते हुए अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को जिंदा रखा हुआ है।

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने अब कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बायो-बबल को छोड़ दिया है, जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें कमिंस ने इस सीजन को लेकर जहां अपने विचारों को व्यक्त किया है, वहीं उन्होंने फ्रेंचाइजी ने उनके जल्द पूरी तरह से ठीक होने की कामना की है।

इस सीजन में पैट कमिंस के प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिला था, जिसके चलते उन्हें कुछ मुकाबलों में बाहर भी बैठना पड़ा था। लेकिन कमिंस ने एक मुकाबले में जहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने बल्ले से टीम को जीत दिलाई वहीं सीजन में दूसरी बार मुंबई की टीम से मुकाबले के दौरान उनकी गेंदबाजी का भी कमाल देखने को मिला।

आपके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं हम

13 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें पैट कमिंस का इस सीजन में टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ बिताए समय के अलावा और भी शानदार पलों को भी शेयर किया गया। इसमें कमिंस के 29वें जन्मदिन के मौके पर श्रेयस अय्यर ने पारम्परिक भारतीय वेशभूषा पहनी हुई थी। इसके अलावा वीडियो में KKR टीम के सपोर्ट स्टाफ के अलावा मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम और सीईओ वैंकी मैसूर भी हैं।

वहीं पैट कमिंस ने भी इस वीडियो में अपने दिए बयान में कहा कि, मैं आप सभी का दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसमें पिछले साल की तरह इस सीजन भी मुझे KKR से खेलने का मौका मिला। वापस आने पर ऐसा लगा कि जैसा कि आप फिर से घर में ही आ रहे हैं। मुझे एक परिवार की तरह रखने के लिए आपका धन्यवाद। पिछले 5 से 6 हफ्ते हमारे लिए कफी शानदार रहे। अगले आने वाले मुकाबलों के लिए आप सभी को मेरी तरफ से शुभमकानाएं।

यहां पर देखिए उस वीडियो को: