सनराइज़र्स हैदराबाद के ये 3 सिक्के चल गए तो फाइनल में टीम का टिकट पक्का - क्रिकट्रैकर हिंदी

सनराइज़र्स हैदराबाद के ये 3 सिक्के चल गए तो फाइनल में टीम का टिकट पक्का

Sunrisers Hyderabad
Sunrisers Hyderabad’s Rashid Khan celebrates fall of a wicket. (Photo by IANS)

आईपीएल सीजन 11 का दूसरा क्वालीफायर मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शुक्रवार को खेला जाएगा. कोलकाता के ईडन गार्डन में दोनों टीमें फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए आपस में भिड़ेंगे और इस भिड़ंत में जिस टीम की जीत होगी वह फाइनल में पहुंच जाएगा. पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स राजस्थान रॉयल्स को हराकर अपना मनोबल बढ़ा चुकी है. और आज हम सनराइजर्स हैदराबाद के ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा सकते हैं.

1. शिखर धवन:

Sunrisers Hyderabad’s Shikhar Dhawan celebrates his half-century. (Photo by IANS)
Sunrisers Hyderabad’s Shikhar Dhawan celebrates his half-century. (Photo by IANS)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी शिखर धवन पिछले कुछ मैचों से अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं और अपनी टीम के लिए रन भी बटोर रहे हैं लेकिन गब्बर को फाइनल में टिकट पक्का करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बब्बर शेर की तरह दहाड़ लगाने की जरूरत है आईपीएल सीजन 11 में शिखर धवन ने 14 मैच में 437 रन बनाया है और दर्शक भी उनसे कोलकाता के खिलाफ बड़ी पारी खेलने का इंतजार कर रहे हैं.

2. केन विलियमसन:

Kane Williamson
Sunrisers Hyderabad’s Kane Williamson in action. (Photo by IANS)

केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान है और अब तक आईपीएल सीजन 11 में इनकी कप्तानी में टीम ने शानदार परफॉर्मेंस दिया है. और इस सीजन में केन विलियमसन ने अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं केन विलियमसन आईपीएल सीजन 11 में 15 मैच खेलकर 685 रन बनाया है. और उम्मीद भी है कि केन विलियमसन फाइनल में जाने के लिए अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ साथ खुद के परफॉर्मेंस पर भी पूरी तरह ध्यान रखेंगे.

3. राशिद खान: 

Rashid Khan
Rashid Khan celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी और घातक गेंदबाज राशिद खान ने काफी शानदार परफॉर्मेंस किया है और उनकी गेंदबाजी करने का स्टाइल किसी जादूगर से कम नहीं उनकी गेंदबाजी के आगे बड़े-बड़े दिग्गज बल्लेबाज सोच में पड़ जाते हैं वही इनके इकॉनॉमी रेट को देखा जाए तो 6.91 के रेट से 15 मैच में 18 विकेट अपने नाम किया है.